Bollywood

Vaani Kapoor in Trouble: ‘राम’ लिखे टॉप में क्लीवेज दिखाती वाणी कपूर की तस्वीर वायरल, एक्ट्रेस के खिलाफ FIR

Vaani Kapoor in Trouble: हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म से वापसी कर चुकी खूबसूरत अदाकारा वाणी कपूर, विवादों में आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने ‘राम’ लिखे टॉप में अंग प्रदर्शन किया तो राम भक्तों का खून खुल उठा. यहां तक कि किसी ने उनके खिलाफ मुंबई में रिपोर्ट तक दर्ज कर दी है.

आजकल 31 वर्षीय वाणी कपूर (Vaani Kapoor) गलत कारणों से चर्चा में हैं, शुद्ध देसी रोमांस से अपने अभिनय से दिल जीत चुकी अभिनेत्री हाल ही में ऋतिक-टाइगर की ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर में देखी गयी थी,  ‘राम’ लिखे एक शानदार नेकलाइन क्रॉप टॉप पहनने के लिए एक्ट्रेस को न सिर्फ ट्रोल होना पड़ा बल्कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के लिए उनके खिलाफ केस दर्ज हो चुका है.

यह भी पढ़ें:  Dwayne Johnson in Bollywood: हॉलीवुड का यह सुपरस्टार बॉलीवुड में मारेगा एंट्री, इंडिया में है बड़ी फैन फ़ॉलोविंग

अभिनेत्री ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर टॉप पहने हुए अपनी तस्वीरें साझा की थीं, मुंबई पुलिस आयुक्त के अनुसार मुंबई निवासी रमा सावंत (Rama Sawant) ने वाणी कपूर के खिलाफ एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है.

ट्रोलर्स के मुताबिक अभिनेत्री ने ऐसे परिधान पहनकर ‘धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है अब डिलीट की गई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है जिसमें वाणी को ट्रोल्स द्वारा सॉफ्ट टारगेट बनाया गया है.

शिकायतकर्ता के अनुसार, उसने इंस्टाग्राम पर वाणी कपूर की एक तस्वीर देखी, तस्वीर में वाणी कपूर को एक लो नेकलाइन क्रॉप टॉप पहने देखा गया, जिसमें उनके कंधे से लेकर स्तनों तक के अधिकांश हिस्से दिखाई दे रहे थे. सबसे ऊपर राम ’लिखा है, जिसने उसकी भावनाओं को सबसे अधिक आहत किया. राम भगवान श्री राम के एक उत्साही आस्तिक हैं और उन्हें स्टारलेट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए बाध्य किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top