Bollywood

उर्वशी रौतेला ने लगाई न्यूज वेबसाइट को लताड़, दावा था कि बोनी कपूर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ

Urvashi Rautela slams a News Website: हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में हैं. उर्वशी ने एक बड़ी न्यूज़ वेबसाइट को लताड़ा है. न्यूज़ वेबसाइट ने दावा किया था कि इवेंट के दौरान बोनी कपूर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला और प्रोड्यूसर बोनी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. ये विडियो एक पार्टी का है, जिसमें बोनी कपूर ने गलती से कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग बोनी की आलोचना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से शादी के लिए किया इंकार, जानिए क्या है वजह

दरअसल ये विडियो जयंतीलाल गाड़ा के बेटे अक्षय की शादी का है. इस विडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के दौरान उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर दोनों ने मुलाकात की और एक साथ फोटो खिंचवाया.

गले मिलने के दौरान बोनी कपूर गलती से उर्वशी की हिप्स पर हाथ रख देते हैं. विडियो सामने आते ही आग की तरह वायरल हो रहा है. विडियो को सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है. बोनी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं.

बोनी के इस तरह छूने को लेकर कुछ खबरें भी मसाले के साथ पब्लिश हुईं हैं. अब उर्वशी ने इस को छपने वाली एक बड़ी न्यूज़ वेबसाइट को लताड़ लगाई है.

उर्वशी ने कहा, ‘इस तरह की न्यूज करके आप मह‍िला सशक्त‍िकरण की बातें करते हैं. देश के एक सुप्रीम न्यूजपेपर में ये न्यूज है. अच्छा होगा आप गर्ल पॉवर की बातें नहीं करें.’

दरअसल न्यूज़ वेबसाइट ने उर्वशी और बोनी कपूर की तस्वीरों पर “डोंट टच मी” ल‍िखकर एक तस्वीर को छापी थी. इस तस्वीर को लेकर उर्वशी ने न्यूज़ वेबसाइट को फटकार लगाई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top