Bollywood

Box Office: उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने फिर तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, पांचवें वीकेंड में की इतनी कमाई

विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को रिलीज हुए 1 महिना पूरा हो चुका है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रही है. पांचवें वीकेंड में अब इस फिल्म ने फिर बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

ऐसा बॉलीवुड में शायद पहली बार हो रहा है कि कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रही है. बात हो रही है विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की. 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक महिना पूरा कर लिया है और अब भी ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

यह भी पढ़ें:  देखें विडियो: सारा अली खान को इस एक्ट्रेस ने कहा बेबी काओ, सारा ने दिया ये जवाब

पांचवें वीकेंड में इस फिल्म ने इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 की कमाई को भी पीछे कर दिया है. पांचवें वीकेंड की बात करें तो फिल्म ने 29वें दिन 2.12 करोड़, 30वें दिन 4.67 करोड़ और 31वें दिन 5.58 करोड़ की कमाई की. इस तरह फिल्म ने 31 दिन में 212.78 करोड़ की कमाई कर ली है.

पांचवें वीकेंड की कमाई बाहुबली 2 से भी ज्यादा

यह भी पढ़ें:  जन्‍माष्‍टमी 2019: राधा-कृष्णा के इन मशहूर बॉलीवुड गानों के बिना अधूरा यह पर्व

फिल्म ने पांचवें वीकेंड की कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया है. पहले ये रिकॉर्ड बाहुबली 2 के नाम था. बाहुबली 2 ने पांचवें वीकेंड में 6.97 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने 29वें दिन 1.56  करोड़, 30वें दिन 2.25 करोड़ और 31वें दिन 3.16 करोड़ की कमाई की थी. वहीँ अगर उरी की बात करें तो फिल्म ने पांचवें वीकेंड में 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

पिछले 5 हफ़्तों में कई फ़िल्में रिलीज हुई है लेकिन उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है. फिल्म ने 212 करोड़ की कमाई कर ली है. ये हफ्ता खत्म होते-होते फिल्म की कमाई का आंकड़ा 217 करोड़ तक पहुँच जाएगा.

यह भी पढ़ें:  रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से शादी के लिए किया इंकार, जानिए क्या है वजह

इस शुक्रवार रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय रिलीज हो रही है. इस फिल्म के आने से उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का बॉक्स ऑफिस सफ़र थम जाएगा. फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 225 करोड़ के करीब रहने की उम्मीद है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top