चौथे हफ्ते में भी दर्शकों की नंबर 1 चॉइस है उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को पछाड़ा

Umesh
Umesh February 4, 2019
Updated 2019/02/04 at 3:26 PM

विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल स्टारर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन जारी है.

11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है.

आलम ये है कि चौथे हफ्ते में इस फिल्म ने कमाई के मामले में इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ और पिछले हफ्ते रिलीज हुई मणिकर्णिका को पीछे छोड़ दिया है.

190 करोड़ करीब बॉक्स ऑफिस आंकड़ा

उरी ने रिलीज के 24वें दिन 8.71 करोड़ की कमाई की. इस तरह 24 दिन में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 190 करोड़ के पास पहुँच गया है. अब ये तय हो गया है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. उरी का बजट मात्र 42 करोड़ है. ऐसे में ये फिल्म पहले ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है.

100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी मणिकर्णिका 

वहीँ पिछले हफ्ते रिलीज हुई मणिकर्णिका ने रिलीज के 10वें दिन 6.76 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने 10 दिन में 76.65 करोड़ की कमाई कर ली है.

आपको बता दें कि फिल्म का बजट 125 करोड़ है. हिट होने के लिए इसे 140 करोड़ की कमाई करनी है लेकिन अब इसका 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना भी मुश्किल है.

एक लड़की की को देखा तो ऐसा लगा भी हुई फ्लॉप

इस शुक्रवार को रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को बॉक्स ऑफिस पर खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन 3.3 करोड़ की कमाई की थी.

दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में ज्यादा उछाल नहीं आया है. फिल्म ने दूसरे दिन 4.65 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन 5.58 करोड़ कमाए.

इस तरह तीन दिन में फिल्म ने 13.53 करोड़ की कमाई कर ली है. आपको बता दें कि फिल्म का बजट 35 करोड़ है और इसे हिट होने के लिए 45 करोड़ की कमाई करनी है. ऐसे में फिल्म का हिट होना मुश्किल लग रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.