Bollywood

Uri 1st Day Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग

uri 1st day collection

Uri 1st Day Box Office Collection: सितम्बर 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है.

देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों का भारत में हमेशा से ही क्रेज रहा है. देश के जवानों के लिए आम जनता में जो इज्जत है, वो न तो किसी सेलेब्रिटी के लिए होती है और न ही किसी नेता के लिए. इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक भारतीय सेना की गौरव गाथा दिखाती है.

फिल्म में भारतीय सेना द्वारा सितम्बर 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक को दिखाया गया है. इस सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर दुश्मन देश की आर्मी को रौंद दिया था. अब जब ऐसे विषय पर फिल्म बनेगी, तो दर्शकों में उत्सुकता तो होगी ही.

यह भी पढ़ें:  PM Modi Biopic Trailer: नरेंद्र मोदी की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज, जल्दी में बनी हुई नजर आ रही है फिल्म

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक एक रीयलिस्टिक फिल्म है और उम्मीद के मुताबित इसे मल्टीप्लेक्स ऑडियंस पसंद कर रही है. कम बजट और बिना किसी बड़े स्टार के इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबित फिल्म को पहले दिन करीब 35%-40% दर्शक मिले हैं.

विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल स्टारर इस फिल्म को लगभग 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श के मुताबित फिल्म ने पहले दिन 8.2 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के बजट और स्टार कास्ट को देखते हुए इसे शानदार ओपनिंग कहा जाएगा.

फिल्म को शानदार रिव्यूज मिले हैं. फिल्म की कहानी से लेकर इसके डायरेक्शन की जमकर तारीफ़ हो रही है. फिल्म में विक्की कौशल लीड एक्टर हैं. उनकी अदाकारी के कसीदे पढ़े जा रहे हैं. वहीँ फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है.

यह भी पढ़ें:  'जीरो' फ्लॉप होने के बाद सदमे में चले गए थे शाहरुख खान, अगली फिल्म पर नहीं ले रहे फैसला

उरी एक मल्टीप्लेक्स फिल्म है. अमूमन इस तरह की फ़िल्में पहले वीकेंड में ही ज्यादा से ज्यादा कमाई कर लेती हैं. सोमवार को ऐसी फिल्मों की कमाई में जबरदस्त गिरावट आती है. अब देखने वाली बात ये है कि उरी के साथ क्या होता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top