अगले साल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेंगी ये 3 कॉमेडी फ़िल्में, तीसरी होगी सुपरहिट

Umesh
Umesh December 26, 2018
Updated 2018/12/26 at 2:45 PM
Housefull 4

2018 में कॉमेडी फिल्मों ने खूब धूम मचाई. बधाई हो, सोनू के टीटू की स्वीटी और स्त्री जैसी फिल्मों ने सबका दिल जीता. 2019 में भी कॉमेडी फिल्मों की धूम रहेगी. आइये आपको अगले साल रिलीज होने वाली तीन बड़ी कॉमेडी फिल्मों के बार में बताते हैं.

नया साल नयी उम्मीदें लेकर आता है. एक आम नागरिक की तरह 2019 से बॉलीवुड एक्टर्स और फिल्ममेकर्स को भी अपनी फिल्मों से काफी उम्मीदें रहने वाली हैं. कॉमेडी फिल्मों ने हमेशा से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है.

2018 में भी कॉमेडी फिल्मों ने खूब धूम मचाई. बधाई हो, सोनू के टीटू की स्वीटी और स्त्री जैसी फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की. ऐसा ही कुछ 2019 मं भी देखने को मिल सकता है. आज हम आपको 2019 में रिलीज़ होने वाली उन 3 कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जो पर्दे पर बड़ा धमाका कर सकती है.

टोटल धमाल

मशहूर डायरेक्टर इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 फरवरी 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. ये धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म है. टोटल धमाल में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी जैसे बड़े स्टार होंगे. इससे पहले इस श्रीएस के पहले दोनों पार्ट बड़े हिट साबित हुए थे. ऐसे में इस फिल्म के भी बम्पर हिट होने की उम्मीद लागाई जा रही है.

गुड न्यूज़

राज मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को अक्षय कुमार और करन जौहर प्रोडूस कर रहे हैं. इस फिल्म में काफी सालों बाद एक बार फिर अक्षय और करीना की जोड़ी नजर आने वाली है. इसके अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में है. 19 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सरोगेसी ऐसे गंभीर मुद्दे को कॉमिक अंदाज में दिखाया जाएगा.

हाउसफुल 4

हाउसफुल सीरीज की अगले फिल्म हाउसफुल 4 26 अक्टूबर 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी. ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे महँगी कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, बोमन ईरानी, कृति सेनन, कृति खरबंधा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में है.

फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं. दरअसल, MeToo कैंपेन में साजिद खान का नाम आने के बाद फरहाद को इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंप दी गई थी. इस फिल्म को अभी से ही अगले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में गिना जा रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.