Bollywood

Udham Singh Biopic: सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ काम करने से किया इनकार, वजह हैरान कर देगी

केदारनाथ और सिम्बा के बाद सारा इस दिनों लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी हैं. इस बीच उन्होंने फिल्म ‘ऊधम सिंह’ में लीड एक्टर का रोल ठुकरा दिया है.

उरी के बाद विक्की कौशल कई बड़ी फिल्मों में आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने शूजित सिरकार की फिल्म ‘ऊधम सिंह’ साइन की है. इस फिल्म में विक्की कौशल क्रांतिकारी ऊधम सिंह की भूमिका में नजर आएँगे.

अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि फिल्म के लिए सारा अली खान को बतौर लीड एक्ट्रेस अप्रोच किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबित सारा ने फिल्म रिजेक्ट कर दी है और इसकी वजह काफी चौंकाने वाली है.

यह भी पढ़ें:  फेसऐप चैलेंज: भारतीय क्रिकेटर्स और एक्टर्स की ये तस्वीरें हुई वायरल, जानिए पीछे की कहानी

सारा के मुताबित करियर के इस पड़ाव पर वह ऐसे किरदार निभाना चाहती हैं, जिसमें उनका अभिनय खुलकर लोगों के सामने आए. सारा दमदार किरदार निभाना चाहती हैं और उन्हें इस रोल में ऐसी खास बात नहीं दिखी.

इसके अलावा सारा के लिए डेट्स मैनेज करना भी मुश्किल हो रहा है. सारा इस दिनों फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक वजह ये भी सामने आई है कि सारा शूजित सिरकार की फिल्म को डेट्स नहीं दे पा रही थीं. यही कारण है कि उन्होने इस बायोपिक फिल्म को ना बोल दिया.

लव आजकल 2 के बाद सारा फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आ सकती हैं. खबर है कि डेविड धवन के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म के लिए उन्होंने हामी भर दी है. फिल्म में उनके साथ वरुण धवन का होंगे.

यह भी पढ़ें:  दबंग 3: सोनाक्षी के अलावा महेश मांजरेकर की बेटी संग रोमांस करेंगे सलमान खान, देखें तस्वीरें

उधम सिंह के किरदार में विक्की कौशल

ऊधम सिंह एक मशहूर क्रान्तिकारी थे. 1919 में हुए जलियावाला बाग हत्याकांड के बाद उधम सिंह ने 20 साल तक इसके मास्टरमाइंड Michael O’Dwyer का पीछा किया. 21 साल बाद 1940 में ऊधम सिंह ने Michael O’Dwyer की हत्या करके जलियावाला बाग हत्याकांड  का बदला लिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top