Bollywood

सलमान खान को धमकी देने वालों की हुई गिरफ्तारी, बताई धमकी की वजह

Two Men Arrested for threatening Salman Khan: सलमान खान को धमकी देने वालों की हुई गिरफ्तारी, बताई धमकी की वजह.

सुपरस्टर सलमान खान (Salman Khan) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाले गिरोह का काला चिट्ठा निकल चुका है. आपको बता दें ऐसा पहली दफा नहीं हो रहा कि मेगास्टार को खुलेआम बदमाशों द्वारा जान से मारने धमकी मिली हो.

इससे पहले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Vishnoi) ने सलमान खान को पुलिस के सामने धमकी दी थी. कहा जा रहा था, यह गैंगस्टर पशु प्रेमी है और जोधपुर कोर्ट में चल रहे काला हिरण मामले में सलमान खान का बचना उसे रास नहीं आ रहा था.

वहीं फिर से किसी ने सलमान खान के फैंस को आगबबूला कर दिया है. इस बार आरोपी किसी कार चोर गिरोह के बताए जा रहे हैं. गिरफ्तारी के बाद बदमाशों ने बयान दिया कि वह बस आस पास के इलाकों में अपना खौफ चलाना चाह रहे थे, या यूं कहिए यह बदमाशों का अपना पब्लिसिटी स्टंट था.

आरोपी जैकी विश्नोई और जगदीश दोनों एक ही कार चोरी गिरोह से हैं, सोशल मीडिया पर उन्होंने बदलकर नाम इस्तेमाल किए हैं. गैरी शूटर (Garry Shooter) नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर धमकी भरा पोस्ट किया तो पुलिस चौकन्नी हो गयी थी.

यह यूजर विश्नोई कम्युनिटी को सल्लू का सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुए लिखता है ‘सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है, लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है. सोपू की अदालत में तू दोषी है’. इस धमकी भरे कैप्शन के साथ उसने सलमान की फोटो पर रेड क्रॉस भी ड्रा किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top