टोटल धमाल टीम ने पुलवामा अटैक में शहीद जवानों के परिवारों के लिए 50 लाख डोनेट किये

JBT Staff
JBT Staff February 18, 2019
Updated 2019/02/18 at 1:43 PM

Pulwama Terror Attack: पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज खुलकर सामने आ रहे हैं. सलमान और अमिताभ के बाद आने वाली फिल्म टोटल धमाल की टीम भी जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आई है.

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद के लिए लोग बढ़-चढ़कर सामने आ रहे हैं. 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में 40 CRPF जवान शहीद हो गए थे. इस कायराना हमले के बाद पूरे देश दुखी और गुस्से में है.

पाकिस्तान से बदला लेने की मांग के साथ अब सभी लोगों ने शहीद परिवारों की मदद के लिए हाथ भी बढ़ाना शुरू कर दिए है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अब खुलकर जवान के परिवार की मदद के लिए सामने आ रहे हैं.

फिल्म टोटल धमाल के सितारों ने भी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को आर्थिक मदद देने का एलान किया है. खबर है कि टोटल धमाल की टीम पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए 50 लाख की मदद करेगी. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी.

बता दें कि इस फिल्म में अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अरशद वारसी, बोमन इरानी और रितेश देशमुख जैसे सितारे काम कर रहे है. फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है.

इससे पहले कल ही अमिताभ ने हर शहीद परिवार को 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की थी. खबर है कि सलमान की फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन ने भी जवानों के परिवारों के लिए 10 करोड़ की मदद देने के एलान किया है.

इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म उरी: द ससर्जिकल स्ट्राइक की टीम ने भी इंडियन आर्मी के लिए 1 करोड़ रुपये डोनेट किये हैं. क्रिकेटर सहवाग और गंभीर भी जवानों के परिवारों की मदद के लिए सामने आए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.