Total Dhamaal Box Office Prediction: इतने करोड़ की कमाई कर सकती है टोटल धमाल

JBT Staff
JBT Staff February 21, 2019
Updated 2019/02/21 at 12:51 PM

Total Dhamaal Box Office Prediction: इंद्र कुमार की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल कल रिलीज हो रही है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद है.

बॉलीवुड में तीन ही कॉमेडी फिल्म फ्रैंचाइज़ी हैं. गोलमाल, हाउसफुल और धमाल. गोलमाल और हाउसफुल सीरीज की तीन फ़िल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं. अब धमाल फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म टोटल धमाल रिलीज होने जा रही है.

धमाल और डबल धमाल के बाद इंद्र कुमार अब टोटल धमाल लेकर जा रहे हैं. इस मल्टीस्टारर फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी सहित कई दिग्गज एक्टर्स हैं.

21 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे शानदार रिस्पांस मिला. ट्रेलर देखकर एक बात तो साफ़ हो गई थी कि टोटल धमाल एक फुल ऑन कॉमेडी फिल्म होगी. बच्चों से लेकर जवानों और बूढों को ध्यान में रखकर फिल्म बनाई गई है.

21 जनवरी को ट्रेलर रिलीज करने के बाद पिछले एक महीने में फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया गया है. हालांकि, फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत ज्यादा क्रेज नहीं है.

दूसरी सबसे बड़ी भूल जो शायद फिल्ममेकर्स से हुई है, वो ये है कि एक फैमिली फिल्म को एग्जाम टाइम में रिलीज किया जा रहा है. इसका फिल्म की कमाई पर काफी असर होने वाला है.

कमाई का आंकड़ा

क्रेज को देखते हुए मेरा यही अनुमान है कि टोटल धमाल पहले दिन 18 से 20 करोड़ की कमाई कर लेगी. अगर दर्शकों को फिल्म पसंद आई तो पहले वीकेंड में इसकी कमाई का आंकड़ा 70 करोड़ के पार पहुँच जाएगा.

वहीँ अगर दर्शकों ने फिल्म को नकारा तो पहले वीकेंड की कमाई 60 करोड़ भी नहीं हो पाएगी.

लाइफटाइम कलेक्शन की बात करें तो सब कुछ दर्शकों के रिस्पांस पर निर्भर करता है. दर्शकों को अगर फिल्म को स्वीकार तो इसका लाइफटाइम कलेक्शन 150 करोड़ के पार पहुँच जाएगा.

वहीँ अगर दर्शकों ने फिल्म को नकारा तो इसका लाइफटाइम कलेक्शन 125 करोड़ से कम रहेगा.

धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म

टोटल धमाल, धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म है. इससे पहले इस सीरीज की दो फ़िल्में धमाल (2007) और डबल धमाल (2011) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

19 करोड़ के बजट में बनी धमाल ने वर्ल्डवाइड 57 करोड़ की कमाई की थी. वहीँ 35 करोड़ के बजट में बनी डबल धमाल ने वर्ल्डवाइड 70 करोड़ की कमाई की थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.