Bollywood

दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहली बार बोले टाइगर, कह दी इतनी बड़ी बात

Tiger Shroff and Disha Patani

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक दिशा और टाइगर हमेशा चर्चा में रहते हैं. पिछले तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे दिशा और टाइगर ने आज तक अपना रिश्ता नहीं कबूला है.

जब भी बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स की बात होती है, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी का नाम सबसे पहले लिया जाता है. टाइगर और दिशा की जोड़ी बेहद हॉट है. पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे टाइगर और दिशा ने अपने रिश्ते और अफेयर को लेकर आज तक कुछ नहीं बोला. अब ये दोनों चाहे कुछ न बोले, दुनिया जानती है कि दोनों का रिलेशन काफी बढ़ चुका है.

यह भी पढ़ें:  शाहरुख़ खान ने नहीं छोड़ी है राकेश शर्मा की बायोपिक, फिल्म के लेखक ने किया खुलासा

जब भी दोनों से इनके अफेयर के बारे में पूछा जाता था, दोनों इसे अच्छे दोस्त हैं कहकर बात को टाल देते थे. फाइनली, टाइगर ने दिशा के साथ अपने रिश्ते को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक बार फिर टाइगर ने दिशा के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देकर छिपाने की कोशिश की है.

टाइगर ने दिया दोस्ती का नाम

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में टाइगर ने कहा है, ‘मुझे नहीं पता, एक एक्टर की जिंदगी में ऐसी खबरें आती रहती है. दिशा के मामले में लोगों का ज्यादा ध्यान जाता है. लोगों को ऐक्टर्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने का क्रेज रहता है. मुझे दिशा की कंपनी अच्छी लगती है और हम साथ में खूब मजे करते है. ऐसी खबरों से हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता.’

यह भी पढ़ें:  क्या दिशा पटानी होंगी सलमान खान की Kick 2 की लीड एक्ट्रेस, अफवाहें हुई तेज

टाइगर के इस बयान से साग है कि वह लोगों के सामने रिश्ते के बारे में बात नहीं करना चाहते. टाइगर सेफ साइड पर रहना चाहते हैं ताकि आगे इसका उनके करियर पर कोई असर न पड़े. दोनों के बीच अफेयर है और टाइगर इसे दोस्ती का नाम देकर सेफ रहना चाहते हैं.

कुछ दिन पहले आई थीं ब्रेकअप की ख़बरें

कुछ दिनों पहले टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी. जिसके पीछे की वजह खुद टाइगर ही थे. खबर थी कि टाइगर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में उनकी को-स्टार तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं. इस बीच दोनों के बीच ब्रेअअप की ख़बरें आने लगी. ये सब ख़बरें झूठी साबित हुई क्योंकि दिशा और टाइगर अब भी साथ हैं और अच्छा टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top