Bollywood

क्या टूट चुका है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का रिश्ता? फैन्स के लिए बुरी खबर

Tiger-Disha Break Up: बॉलीवुड के सबसे फिट यंग एक्टर्स की जोड़ी को साथ देखना फैन्स को बहुत पसंद था लेकिन जिस तरह की न्यूज फैल रही है उससे सभी का दिल टूट सकता है.

पिंकविला की मानें तो दो खूबसूरत, टैलेंटेड एक्टर्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अब सिर्फ अच्छे दोस्त बनकर रहेंगे, दोनों ने आपसी सहमती से अपने रिलेशन को खत्म कर दिया है, पिंकविला को यह खबर उनके किसी नजदीकी ने दी है.

जहाँ तक एक्टर्स का सवाल है, उन्होंने कभी अपने रिलेशन को खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया था अतः वह इस बात का भी कोई जिक्र नहीं करेंगे कि उनका ब्रेकअप हो चुका है. खैर सच बहुत जल्द सबके सामने आ जाएगा.

यह भी पढ़ें:  Tanhaji: अजय देवगन की 100वीं फिल्म पर शाहरुख खान ने किया ट्विट, मिला ये जवाब

रिपोर्ट्स की मानें तो 3 साल से चल रहे इस सीक्रेट अफेयर में कुछ महीनों ने अनबन चल रही थी, दोनों में तालमेल की कमी होने को वजह से उन्होंने अलग और आगे बढ़ने का फैसला लिया.

जैसा की दिशा पटानी और शिवसेना के तेज तर्रार युवा नेता आदित्य ठाकरे के बीच नजदीकियां बढ़ते देख कर लोग समझते शायद यह कोई वजह हो लेकिन पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि दिशा-आदित्य की दोस्ती इसकी कोई वजह नहीं.

13 जून को दिशा ने टाइगर के साथ में डिनर किया, उससे पहले आदित्य के साथ उनकी मुलाकातें वायरल हुई. दिशा के करीबी ने बताया कि टाइगर-दिशा अब साथ नहीं हैं, वे बतौर दोस्त डिनर पर गए.

हर फंक्शन में साथ देखे जाते थे टाइगर-दिशा

कल तक हाथों में हाथ डालकर चलने वाले इस कपल ने आज फैन्स का दिल तोड़ दिया. दिशा पटानी की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई कर चुकी है जबकि टाइगर की स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 बॉक्स ऑफिस पर औसतन रही.

यह भी पढ़ें:  Filhall Teaser: अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक विडियो 9 नवंबर को होगा रिलीज, टीजर देखकर बेताब हुए फैंस

वे दोनों बाघी 2 में साथ नजर आए थे जबकि बाघी 3 के लिए फिर से श्रद्धा कपूर को साइन किया गया है.

Tiger Shroff and Disha Patani

टाइगर-दिशा ने कभी रिलेशन के बारे में जिक्र नहीं किया लेकिन सब उनकी केमिस्ट्री से साफ झलकता

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top