Bollywood

Thugs of Hindostan Screen Count: बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज होगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

Thugs of Hindostan Screen Count: रिपोर्ट्स की माने तो आमिर और अमिताभ की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. अगर ऐसा हुआ तो फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म बन जाएगी.

इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के रिलीज होने में बस कुछ घंटे बाकी है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिलने की उम्मीद है. कई ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म बॉलीवुड की पहली 400 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन सकती है.

रिपोर्ट्स की माने तो तमिल, तेलुगु और हिंदी में मिलाकर फिल्म करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. अगर ऐसा हुआ तो ये बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म बन जाएगी.

यह भी पढ़ें:  कपिल शर्मा ने एक बार फिर किया टीवी पर धमाका, वापसी करते ही शो ने दर्ज की जबरदस्त TRP

सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों की बात करें, तो सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 4600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. इसके बाद ट्यूबलाइट (4400 स्क्रीन्स), सुल्तान (4350 स्क्रीन्स), रेस 3 (4300 स्क्रीन्स), दंगल (4250 स्क्रीन्स), प्रेम रतन धन पायो (4200 स्क्रीन्स) और संजू (4200 स्क्रीन्स) का नंबर आता है.

पिछले कुछ हफ़्तों से कोई भी फिल्म मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हुई है. अगर ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के साथ भी ऐसा होता है, तो इसका स्क्रीन काउंट घटकर 4600 से 4700 रह सकता है. आपको बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसे बम्पर रिस्पांस मिल रहा है.

यह भी पढ़ें:  सलमान की सलाह ना मानकर कटरीना ने की बड़ी गलती, फिर अँधेरे में डूबा करियर

5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म के एक दिन में 2000 से ज्यादा शो चलेंगे. इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि अगर फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली तो पहले दिन इसकी कमाई कितनी हो सकती है. वैसे आपको बता दें कि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के टिकट रेट भी सबसे ज्यादा रहने वाले हैं.

ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है. ऐसा माना जा रहा है कि ये पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन सकती है. फिलहाल ये रिकॉर्ड हैप्पी न्यू ईयर (44.97 करोड़) के नाम है.

यह भी पढ़ें:  'भारत' के लिए नहीं बल्कि इस वजह से कटरीना कैफ की फिल्म ABCD 3 से छुट्टी

आमिर खान और अमिताभ के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और मोहम्मद जीशान आयूब की भी अहम भूमिका है. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य ने किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top