Bollywood

Thugs of Hindostan Review: हर चमकने वाली चीज़ सोना नहीं होती, बेहद निराशाजनक फिल्म

thugs of hindostan review

Thugs of Hindostan Review: आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. जबरदस्त क्रेज के बीच रिलीज हुई इस फिल्म को बेहद खराब रिव्यूज मिल रहे हैं.

इस साल की सबसे चर्चित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. लगभग 240 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का दर्शक बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे. इसके कई कारण थे. पहला ये कि फिल्म बड़े स्केल पर बनाई गई है. दूसरा ये कि पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दे रही है.

भारत में ये फिल्म 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज है. रिलीज से पहले सब कुछ फिल्म के हक में था लेकिन रिलीज के बाद सब कुछ बदलता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म को बेहद खराब रिव्यूज मिल रहे हैं. ज्यादातर दर्शकों को फिल्म निराश ही कर रही है.

यह भी पढ़ें:  Thugs of Hindostan 6th day collection: 6वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर लुढ़की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने फिल्म देख ली है और अपना रिव्यू ट्विटर पर शेयर किया है. तरन को फिल्म बिलकुल पसंद नहीं आई है. तरन ने फिल्म को मात्र 2 स्टार दिए हैं और लिखा है कि हर चमकने वाली फिल्म सोना नहीं होती. तरन के मुताबित फिल्म पैसे की बर्बादी है. तरन ने ट्वीट किया:

तरन के मुताबित फिल्म में कुछ भी नहीं है. फिल्म के निर्देशन की काफी बुराई हो रही है. तरन ने साफ़ कर दिया है कि पहले वीकेंड के बाद फिल्म को कमाई करने में भी दिक्कत आएगी. तरन आदर्श ने फिल्म को निराशाजक बताया है.

यह भी पढ़ें:  Thugs Of Hindostan Box Office Prediction: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है फिल्म

सोशल मीडिया पर भी फिल्म को बेहद खराब रिव्यूज मिल रहे हैं. लोग इसे इस साल की सबसे खराब फिल्म बता रहे हैं. यहाँ तक कुछ लोगों ने तो इसे पैसे की बर्बादी बताया है और इसकी तुलना नोटबंदी से कर दी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top