Bollywood

Thugs of Hindostan 1st day collection prediction: पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

Thugs of Hindostan 1st day collection prediction

Thugs of Hindostan 1st day collection prediction:आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉलीवुड की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का दर्शक पिछले दो साल से बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. ये पहला मौका है जब अमिताभ और आमिर एक साथ बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे. आपको बता दें कि लगभग 250 करोड़ के बजट के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉलीवुड की सबसे महँगी फिल्म है.

पहले ये फिल्म 7 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी लेकिन दिवाली के दिन होने वाली पूजा को ध्यान में रखते हुए आमिर ने फिल्म की रिलीज को एक दिन आगे टाल दिया. अब दिवाली के एक दिन बाद रिलीज हो रही इस फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिलने की उम्मीद है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म बॉलीवुड की बेस्ट ओपनिंग डे ग्रोसर बन सकती है.

यह भी पढ़ें:  Thugs of Hindostan Screen Count: बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज होगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट कोमल नहाटा के अनुसार, ओपनिंग डे पर ठग्स के 50 करोड़ से ऊपर कलेक्शन करने की उम्मीद है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म को अब तक की बेस्ट ओपनिंग मिलेगी.

आपको बता दे कि फिलहाल बॉलीवुड में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड शाहरुख़ खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के नाम है. 2014 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 44.97 करोड़ की कमाई की थी.

बनी सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भारत में 5000 और विदेश में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. आज तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म भारत और विदेश में इतने स्क्रीन्स पर रिलीज नहीं हुई. इसी के साथ आमिर की ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज हो गई है.

यह भी पढ़ें:  मलाइका के साथ शादी को लेकर अर्जुन कपूर ने कह दी ये बड़ी बात

रिलीज से पहले ही कर ली है 150 करोड़ की कमाई

250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही डिजिटल और सेटलाईट राइट्स से 150 करोड़ की कमाई कर ली है. अब फिल्म के पास बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने का पूरा मौका है.

फिल्म को चार दिन का वीकेंड मिला है. उम्मीद है कि फिल्म इन चार दिनों में ही 150 करोड़ की कमाई कर लेगी. अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म ओपनिंग वीकेंड के बाद किस तरह का प्रदर्शन करती है.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की भी अहम भूमिका है. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य ने किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top