Bollywood

इस बार चीन में नहीं नहीं चला आमिर खान का जादू, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन की इतनी कमाई

Thugs of Hindostan 1st day collection in China

भारत में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को चीन में भी पहले दिन दर्शक नहीं मिले हैं. आमिर की फैन फॉलोइंग को देखते हुए इस फिल्म से चीन में बम्पर प्रदर्शन की उम्मीद लगाई जा रही है.

चीन में आमिर खान की जबरदस्त फैंस फॉलोइंग है. आमिर खान की पिछली दो फिल्मों, सीक्रेट सुपरस्टार और दंगल ने चीन में रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. दंगल ने 1200 करोड़ तो सीक्रेट सुपरस्टार ने 736 करोड़ कमाकर चीन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. अपनी पिछली फिल्मों के धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को चीन में ग्रैंड लेवल पर रिलीज किया है.

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी की बायोपिक का इस नेता ने उड़ाया मजाक, बोले- 'विवेक की जगह सलमान खान होते तो मजा आ जाता'

पिछले 15 दिनों से  आमिर चीन में ही है और फिल्म का प्रमोशन का रहे हैं. बहरहाल आमिर की मेहनत इस बार रंग लाती हुई नहीं दिख रही है. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श के मुताबित फिल्म ने चीन में पहले दिन मात्र 1.53 मिलियन डॉलर (10.7 करोड़) की कमाई की है. ये आंकड़ा आमिर की पिछली फिल्मों से काफी कम है.

आमिर की फिल्म दंगल ने पहले दिन 13 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीँ सीक्रेट सुपरस्टार ने तो पहले दिन 44 करोड़ की कमाई की थी. अब देखना ये है कि आमिर की फिल्म आने वाले दिनों में चीन में क्या कमाल कर पाती है.

यह भी पढ़ें:  Photos: माँ बनने वाली हैं हॉट एक्ट्रेस सुरवीन चावला, बेबी बंप शो करते हुए शेयर की फोटो

आपको बता दें कि करीब 270 करोड़ के बजट में बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिवाली के मौके पर भारत में रिलीज हुई थी. जबरदस्त क्रेज के बीच रिलीज हुई ये फिल्म 150 करोड़ की कमाई के साथ सुपर फ्लॉप साबित हुई थी.

आपको बता दें कि पिछली फिल्मों के प्रदर्शन को देखते हुए चीन के वितरकों ने यश राज फिल्म्स से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के राइट्स को 125 करोड़ में ख़रीदा है. फ्लॉप होकर भी यश राज फिल्म्स को कोई नुक्सान नहीं होगा. वहीँ चीन के वितरकों को भारी नुक्सान हो सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top