Bollywood

शाहरुख, सलमान, और आमिर की जगह लेंगे बॉलीवुड के ये यंग स्टार्स

These can replace Khans in Bollywood: पिछले 30 साल से बॉलीवुड पर राज कर रहे शाहरुख, सलमान और आमिर का वक्त अब जाता हुआ दिख रहा है. ऐसे में अब उनके विकल्पों की तलाश शुरू हो गई है.

पिछले 30 सालों से शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की तिकड़ी बॉलीवुड पर राज कर रही है. आलम ये है कि पिछले 30 सालों में कई एक्टर्स आए लेकिन कोई भी इन्हें इनके सिंघासन से हिला नहीं पाया.

वो कहते हैं ना कि हर चीज़ का एक टाइम होता है. ऐसा ही कुछ खान तिगड़ी का भी है. 50 की उम्र पार कर चुके ये तीनों सुपरस्टार्स अब थोड़ा फीके पड़ते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले साल तीनों की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पैर फ्लॉप साबित हुई.

यह भी पढ़ें:  Coolie No. 1 Remake: डेविड धवन ने वरुण धवन को दिया बर्थडे गिफ्ट, कुली नंबर 1 के रीमेक की घोषणा की

ऐसे में अब इंडस्ट्री में इन एक्टर्स के विकल्प की बात भी सामने आ रही है. सबकी नजर इस बात पर टिकी है कि आने वाले समय में खान तिगड़ी को कौन से एक्टर्स रीप्लेस कर सकते हैं. आइये नजर डालते हैं उन एक्टर्स पर जो आने वाले समय में सुपरस्टार साबित हो सकते हैं.

रणबीर कपूर (शाहरुख खान)

शाहरुख़ खान को बॉलीवुड का किंग ऑफ़ रोमांस कहा जाता है. अगर आज की जनरेशन का कोई एक्टर रोमांस के मामले में शाहरुख़ को टक्कर दे सकता है तो वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर है.

रणबीर ने फिल्म सांवरिया से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने अजब प्रेम की गजब कहानी, बर्फी और ए दिल है मुश्किल, संजू जैसी कई हिट फिल्में दी है.

यह भी पढ़ें:  Kalank Box Office Prediction: 2019 की सबसे बड़ी ओपनर बनेगी करण जौहर की फिल्म

वरुण धवन (सलमान खान)

वरुण धवन और सलमान खान में काफी कुछ कॉमन है. दोनों फिटनेस फ्रिक हैं. जैसे सलमान ने अपने करियर के शुरूआती दौर में ज्यादा कॉमेडी और लाइट फ़िल्में की थी, उसी तरह वरुण भी कर रहे हैं.

थोड़े ही समय में वरुण ने जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना दी है. वरुण धवन में सलमान वाली अदा है और उन्हें बॉलीवुड का अगले सामान खान कहा जा रहा है.

रणवीर सिंह (आमिर खान)

ranveer singh - simmba

आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफैक्शनिस्ट हैं. इसकी एक वजह ये है कि वह अपनी हर फिल्म में अपना 100% देते हैं. आमिर की तरह रणवीर भी अपने किरदारों को पूरा टाइम देते हैं.

यह भी पढ़ें:  Kalank Movie Review: रिश्तों और प्यार की एक पेचीदा कहानी है कलंक

पद्मावत, सिम्बा, बाजीराव मस्तानी इस चीज़ का जीता-जागता उदहारण हैं. रणवीर पिछले १ साल में सबके चहेते बन गए हैं. आने वाले समय में वो आमिर खान की जगह लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा तीन और ऐसे एक्टर्स हैं जो पिछले कुछ समय से लगातार इम्प्रेस कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं राजकुमार राव, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना की.

इन तीनों एक्टर्स का लीग थोड़ा अलग है. इसके लिए सबसे अच्छी बात ये है कि ये तीनों एक्टर्स बॉलीवुड में अपनी अलग ही जगह बना रहे हैं. ये जगह सुपरस्टार्स की नहीं बल्कि सुपर एक्टर्स की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top