Bollywood

कम हो गया है बॉलीवुड के इन 3 सुपरस्टार का स्टारडम, बुरी तरह फ्लॉप होने लगी है फिल्में

sanjay dutt and govinda

आज हम बॉलीवुड के उन एक्टर्स की बात कर रहे हैं, जो कभी सुपरस्टार्स थे लेकिन अब फिल्मों के फ्लॉप होने से परेशान हैं. इन सुपरस्टार्स का स्टारडम कम होता जा रहा है.

बॉलीवुड में कब कोई फिल्म किसी एक्टर की किस्मत बदल दे, ये कोई नहीं जानता. बॉलीवुड का सिद्धांत सीधा है, जब तक आपकी फ़िल्में चल रही हैं, तब तक आपको लोग पसंद करेंगे. जहां आपकी फ़िल्में फ्लॉप होना शुरू हुई, वहीँ आपके स्टारडम खत्म. ऐसे ही आजकल बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार्स के साथ हो रहा है.

कभी बॉलीवुड पर राज करने वाले ये स्टार्स आज फ्लॉप हो गए हैं. दर्शकों को इनकी फ़िल्में पसंद नहीं आ रही और इसका स्टारडम गिरता ही जा रहा है. आइये आपको ऐसे तीन स्टार्स के बारे में बताते हैं, जिनका  जादू अब पहले के मुकाबले में काफी फीका पड़ने लगा है.

यह भी पढ़ें:  कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा एक दिन के लिए PM बना दिए जाओगे तो क्या करोगे, मिला ये जवाब

सनी देओल

सनी देओल को बॉलीवुड का दिग्गज अभिनेता माना जाता है. सनी ने खुद के डायलॉग्स और एक्शन से अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग के दम पर हिंदी सिनेमा में लगातार कई सुपरहिट फिल्में दी.

आज सनी अपनी इन्हीं फिल्मों के सीक्वेल में फ्लॉप होते नजर आते है. पिछले 5 सालों में सनी की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है. अब लगता भी नहीं कि उनकी कोई फिल्म चलेगी. बहरहाल, सनी जल्द ही अपने बेटे करन को लॉन्च करने वाले हैं.

गोविंदा

गोविंदा का जादू भी अब बॉलीवुड में फीका पड़ा चुका है. गोविंदा भी बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल है, जिनकी फिल्में देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों की लाइनों में घंटो इंतजार करते थे. पिछले काफी समय से गोविंदा की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है. इसका एक बड़ा कारण ये भी है कि वह अब भी लीड एक्टर के रोल में ही फ़िल्में करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:  कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का रोमांटिक विडियो वायरल, सारा अली खान के फैन्स हुए नाराज

संजय दत्त

एक समय था जन संजय दत्त के स्टारडम के आगे सलमान, शाहरुख़ भी फीके थे. संजय ने अपने समय में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. लेकिन अब समय बदल गया है. अपनी सजा पूरी करने के बाद संजय तीन फिल्मों में नजर आए हैं, ये तीनों ही फ़िल्में फ्लॉप साबित हुई हैं.

हालांकि, इसके बावजूद आज संजय के पास फिल्मों की कमी नहीं है. लेकिन फ़िल्में होने एक बात है और उनका हिट होना दूसरी. अब भी संजय के पास पानीपत, शमशेरा और कलंक जैसी बड़ी फ़िल्में हैं.



To Top