Bollywood

पहली बार करवा चौथ पर अपने पति के लिए व्रत रखेंगी ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ

Bollywood Actress first Karwa Chauth: करवा चौथ का व्रत देश की महिलाओं के लिए खास होता है. इस साल का करवा चौथ बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं के लिए स्पेशल रहेगा क्यूंकि ये उनका पहला करवा चौथ होगा.

करवा चौथ का व्रत हमेशा से ही महिलाओं के लिए काफी खास रहा है. पूरा देश की महिलाएं इसे बड़े उत्साह से मनाती हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेसस भी कहां पीछे रहने वाली हैं. यूं तो कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस इस दिन अपने पति के लिए व्रत रखकर उनकी लंबी आयु की कामना करती है.

लेकिन इस बार का करवा चौथ बॉलीवुड के लिए काफी खास रहने वाला है. आज हम आपको उन एक्ट्रेसस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस साल पहली बार अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

यह भी पढ़ें:  Manushi Chhhillar in Bollywood: मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज में अक्षय के अपोजिट करेंगी अभिनय की शुरुवात

दीपिका पादुकोण

दीपवीर

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone ने पिछले साल 14 नवंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड और सुपरस्टार के साथ सात फेरे लिए थे.दोनों ने गुपचुप तरीके से इटली ( Lake Como in Italy) में शादी की थी. इस साल दीपिका पहली बार अपने पति रणवीर के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

प्रियंका चोपड़ा

निकयांका

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन स्टार निक जोनास से पिछले साल दिसंबर में बड़ी धूम धाम से शादी की, पहले हिन्दू और फिर क्रिश्चन रीती रिवाजों से शादी की रश्में हुई और दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

यह भी पढ़ें:  Ranu Mondal Trolled: बॉलीवुड सिंगर रानू मंडल के मेकअप की उड़ी मजाक, सोशल मीडिया पर देखिए फैंस के रिएक्शन

पूजा बत्रा

इसी साल जुलाई में 90 के दशक के एक्टर्स पूजा बत्रा और नवाब शाह चुपके से शादी रचाई थी. लेकिन शादी के बाद दोनों फिट एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

नुसरत जहां

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इसी साल लोकसभा इलेक्शन जीतने के बाद लांगटाइम बॉयफ्रेंड निखिल जैन से चुपके से शादी रचाई थी. वह हिन्दू धर्म को फॉलो करने के लिए टिपिकल लोगों से ताने सुनती हैं.

नीति मोहन

वैलेंटाइन के ठीक एक दिन बाद नीति मोहन और बॉयफ्रेंड निहार पांड्या, हैदराबाद में शादी के बंधन बंध गए थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top