द स्काई इज पिंक ट्रेलर: इमोशनल कर देगी प्रियंका-फरहान की ट्रैजिक लव स्टोरी

JBT Staff
JBT Staff September 10, 2019
Updated 2019/09/10 at 11:12 AM

The Sky is Pink Trailer released: प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर लंबे वक्त बाद बड़े परदे पर नजर आएंगे, फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर हुआ जारी.

प्रियंका चोपड़ा लास्ट टाइम जय गंगाजल में एक्शन करते हुए नजर आई थी, 2016 के बाद फैंस उन्हें हिंदी  फिल्मों में देखने के लिए तरस गए थे. पिछले साल अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी के चलते वह सलमान खान की फिल्म भारत नहीं कर पाई थी.

दूसरी तरफ अनुभवी फिल्ममेकर एक्टर फरहान अख्तर, स्क्रीन पर लखनऊ सेंट्रल (2017) के बाद वापसी करेंगे. म्यूजिकल ड्रामा लखनऊ सेंट्रल बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी थी. हालांकि प्रोडूसर के तौर पर उन्होंने फुकरे रिटर्न्स, गोल्ड, केजीएफ, गली बॉय जैसी फिल्मों से धमाकेदार सक्सेस पाई.

बात करते हैं उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink) की, फिल्म में अहम रोल देखा जाए तो जायरा वसीम का है जो इम्यून डेफिसिएंसी डिसऑर्डर की पेशेंट आयशा चौधरी का रोल प्ले कर रही हैं.

सोनाली बोस के निर्देशन में बनी यह फिल्म छोटी उम्र की मोटिवेशनल स्पीकर की कहानी है, फिल्म में उनके पेरेंट्स की लव स्टोरी भी दिखाई गयी है. प्रियंका और फरहान, पेरेंट्स के रोल में बखूबी नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में हैप्पी फैमली, रोमांस, इमोशंस, ट्रेजेडी देखकर लगता है फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. फिल्म बहुत जल्द 11 अक्टूबर को को सिनेमाघरों में उतरने वाली है.

फिल्म में नेशनल अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस जायरा वसीम, आयशा चौधरी का किरदार निभाते हुए दिखेंगी जबकि प्रियंका उनकी ऑनस्क्रीन माँ अदिति चौधरी और फरहान अख्तर पिता निरेन चौधरी का किरदार निभाएंगे.

दंगल से एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली जायरा वसीम ने गीत फोगाट के बचपन का किरदार प्ले किया था और खूब वाह वाही के साथ ही नेशनल अवार्ड भी अपने नाम किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.