द स्काई इज पिंक की ओपनिंग रही इतनी, वॉर से टक्कर पड़ी महंगी

पं पवन भट्ट
Updated 2019/10/12 at 11:42 PM

The Sky is Pink Box Office Report: द स्काई इज पिंक की ओपनिंग रही इतनी, वॉर से टक्कर पड़ी महंगी.

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से धमाकेदार वापसी की उम्मीद की जा रही थी लेकिन ऋतिक-टाइगर की कमर्शियल एक्शन ड्रामा ने फिल्म को झटका दे दिया. हालांकि फिल्म एक लो बजट ड्रामा है लेकिन फरहान अख्तर और प्रियंका की वजह से बेहतर ओपनिंग की उम्मीद करना लाजमी था.

द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink),एक ट्रैजिक लव स्टोरी है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान प्यार में मशगूल पति पत्नी बने हैं लेकिन बेटी को एक गंभीर बीमारी होने की वजह से उनके प्यार पर मानो ग्रहण सा लग जाता है, फन लविंग फैमिली कैसे इस फेज को फेस करती हैं यही फिल्म में देखने लायक है.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को भले ही शानदार ओपनिंग देखने को नहीं मिली हो लेकिन दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है, अतः उम्मीद की जा रही है कि सैटरडे और संडे को फिल्म जम्प करेगी. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने मात्र 2.50 करोड़ के आस पास ही कलेक्शन किया.

दूसरी तरफ एक्शन से भरपूर डबल हीरो मूवी वॉर वीकडेज में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ के करीब पहुंच चुकी वॉर फिर से वीकेंड पर जादुई आकड़ा छूने को तैयार है.

शोनाली बोस द्वारा निर्देशित द स्काई इज पिंक में दंगल गर्ल जायरा वसीम प्रियंका-फरहान की बेटी का रोल अदा कर रही हैं, यही उनकी आखिरी फिल्म होगी जैसा कि इस नेशनल अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस ने हाल ही में एक्टिंग को अलविदा कह दिया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.