Thalaivi Trailer: थलाइवी का धांसू ट्रेलर देखने के बाद बोले फैंस ‘कंगना के लिए एक और नेशनल अवार्ड तैयार रखो’

JBT Staff
JBT Staff March 23, 2021
Updated 2021/03/23 at 12:58 PM

Thalaivi Trailer: आज ही के दिन कंगना रनौत 34 की हुई हैं, इस शुभ अवसर पर उनकी आने वाली बड़ी फिल्म थलाइवी का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया गया है, फिल्म में उन्होंने फिर एक बार जान फूंक डाली है, इसमें कोई दोहराय नहीं.

आपको बता दें सोमवार को 67वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स की घोषणा हुई जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्में मणिकर्णिका (Manikarnika) व पंगा (Panga) को खास पहचान मिली, इन दो फिल्मों के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला, क्या गजब इत्तेफाक है जन्मदिन से पहले करियर को एक और नई ऊंचाई मिलना.

जन्मदिन के मौके पर ही जब आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का ट्रेलर जारी हुआ तो देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए, फिल्म में विजुअल्स को देखकर भी तालियां बजने वाली हैं, स्वर्गीय जयललिता के किरदार में शायद ही कोई दूसरी एक्ट्रेस इस तरह जान डाल पाती. दिग्गज साउथ इंडियन एक्टर अरविन्द स्वामी ने भी पूरी तरह फिल्म को अपने नाम करने की कोशिश की है.

फिल्म थलाइवी, साउथ इंडियन फिल्मों की लीड एक्ट्रेस व तमिलनाडु की चार बार मुख्यमंत्री रही जयललिता की बायोपिक है, जिसका निर्देशन ए एल विजय ने किया है जबकि कंगना की पिछली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के लेखक विजयेन्द्र प्रसाद ने ही इस फिल्म की कहानी लिखी है.

ट्रेलर के रिलीज होते ही कंगना के फैंस ने नेशनल अवार्ड की भविष्यवाणी कर डाली है, आपको बता दें कल ही कंगना ने चौथा नेशनल अवार्ड अपने नाम किया है, फिल्म क्वीन (2014) से यह सिलसिला शुरू हुआ था. फिल्म में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री व एक्टर स्वर्गीय M.G.R. के किरदार में अनुभवी अरविन्द स्वामी कमाल नजर आ रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, देखना होगा कंगना फिर के बार एक्टिंग की क्वीन साबित होती हैं या नहीं. 24 अप्रैल 2021 की रिलीज डेट यह तय करेगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.