Bollywood

‘ठाकरे’ के समर्थकों ने मणिकर्णिका देखने आए लोगों से की मारपीट, कहा जाकर ठाकरे देखो

बाला साहेब के जीवन पर आधारित फिल्म ठाकरे और कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो रही है. शिवसेना समर्थक इससे खुश नहीं हैं और उन्होंने मणिकर्णिका देखने आए लोगों से मारपीट की है.

26 जनवरी के मौके पर हर साल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त फिल्में देखने को मिलती है. इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई है. एक तरफ बालासाहेब के जीवन पर आधारित फिल्म ठाकरे है, तो वहीं दूसरी तरफ रानी लक्ष्मीबाई के जीवन के संघर्ष को दिखाती मणिकर्णिका.

ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकि है, तो रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में कंगना रनौत. ये दोनों ही फिल्में लोगों को खासा पसंद भी आ रही है. लेकिन जिस चीज के कयास इस रिलीज से पहले लगाए जा रहे थे आखिर वही हुआ.

यह भी पढ़ें:  सलमान खान की भारत को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी ये धांसू हॉलीवुड फिल्म

दरअसल इस बात का डर था कि कहीं दोनों फिल्मों के एक साथ रिलीज होने पर करणी सेना और शिवसेना आपस में भिड़ ना जाए. वहीं इसी बीच खबर है कि मुंबई में शिवसैनिक मणिकर्णिका देखने जा रहे लोगों के साथ मारपीट कर रहे है.

मुंबई में वाशी के आईनॉक्स सिनेमा हॉल के बाहर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. उनका आरोप है कि मणिकर्णिका फिल्म के पोस्टर्स ज्यादा जगहों पर लगाए जा रहे है जिस वजह से बालासाहेब ठाकरे का अपमान हो रहा है. इसी वजह से शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ‘मणिकर्णिका’ देखने आए लोगों के साथ मारपीट की और उन्हें भगा दिया.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 2 Box Office Collection: साधारण ओपनिंग के बाद फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

शिवसेना के कार्यकर्ता इसे भी एक साजिश का हिस्सा बता रहे है. उन्हें लगता है कि ऐसा जानबूझकर किया जा रहा है. हालांकि महाराष्ट्र के कई हिस्सों में बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ का फ्री शो दिखाया जा रहा है. अब शिवसेना की इस हरकत के बाद करणी सेना भी इसका जवाब जल्द दे सकती है.

गौरतलब है कि दोनों ही फिल्में इतिहास से जुड़ी हुई है. ठाकरे फिल्म को शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रोड्यूस किया है. पूरे महाराष्ट्र में ये फिल्म बहुत बड़े पैमाने पर रिलीज की गई है. वहीं कंगना रनौत स्टारर मणिकर्णिका को भी क्रिटिक्स के साथ लोगों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top