Bollywood

तेरी मेरी कहानी: आखिरकार जारी हुआ रानू मंडल और हिमेश का पूरा गाना, देखिए वीडियो

Teri Meri Kahani released: आखिरकार जारी हुआ रानू मंडल और हिमेश का पूरा गाना, रानू मंडल की आवाज सुनने को बेताब लोग अब देख व सुन पाएंगे पूरा गाना.

लव सांग तेरी मेरी कहानी के 50 सेकंड के टीजर ने जितना बेताब किया, शायद ही पिछले कुछ सालों में किसी गाने का इतना इंतजार हुआ हो. जी हाँ हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का यह गाना आख़िरकार रिलीज हो गया है.

हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy and Heer) के लिए इस गाने को रिकॉर्ड किया गया था, लम्बे समय से गाने की छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रही है.

यह भी पढ़ें:  Big B loves this TikTok star Dance: इस TikTok स्टार के डांस के आगे ऋतिक-टाइगर हैं फेल, अमिताभ बच्चन हुए मुरीद

हिमेश ने वायरल सिंगर रानू मंडल को गाने का मौका दिया, जिस वजह से इस गाने के लिए ज्यादा बेताबी बनी हुई थी. पूरे वीडियो सांग से पहले हिमेश ने लगभग 1 मिनट का ऑफिशियल टीजर जारी किया.

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन से सीधा मुंबई स्टूडियो में पंहुची रानू मंडल का पूरा गाना सुनने के लिए फैंस कितने बेताब थे, इस बात का अंदाजा सोशल मीडिया पर बन रहे मीम्स से लगाया जा सकता है.

अगर बात करें हिमेश की इस फिल्म की तो यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म, इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में आ जाएगी, राका (Raka) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है जबकि दीपशिखा देशमुख और सबिता माणकचंद ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें:  Priya Verma: कौन हैं इंटरनेट की नई सनसनी प्रिया वर्मा, CAA समर्थक को घसीट कर किया पुलिस के हवाले

फिल्म की स्टोरी खुद हिमेश द्वारा की गयी है जबकि स्क्रीनप्ले वाइफ सोनिया कपूर ने लिखी है. सोनिया मन हिमेश के साथ फिल्म में लीड फीमेल हैं.

देखिए तेरी मेरी कहानी का ऑफिशियल वीडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top