Tara Sutaria in love: मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया को हुआ प्यार, जानिए किस एक्टर को दे बैठी हैं दिल

JBT Staff
JBT Staff December 16, 2019
Updated 2019/12/16 at 2:10 PM

Tara Sutaria in love: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से करियर की शुरुवात करने वाली तारा ने हाल ही में हिट हुई फिल्म मरजावां में भी दर्शकों को इम्प्रेस किया था. इसके अलावा वह लव अफेयर के लिए भी सुर्खियों में छाई हैं.

2 मूवीज पुरानी यह यंग एक्ट्रेस अभी मात्र 24 साल की हैं लेकिन खूबसूरती व अभिनय से एक खास पहचान बना चुकी हैं. लम्बे वक्त से उनका नाम आदर जैन (Aadar Jain) से जोड़ा जा रहा था, उनके हाल ही सोशल मीडिया स्टोरी से इस बात पर मुहर लग चुकी है कि यह एक्ट्रेस रणबीर (Ranbir Kapoor) के कजिन आदर जैन को दिल दे बैठी हैं.

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) तब से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब उन्हें आदर जैन के साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया था. रणबीर कपूर के चचेरे भाई और रीमा जैन और मनोज जैन के छोटे बेटे, आदर जैन ने 2017 में हबीब फैसल की फिल्म ‘क़ैदी बैंड’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. भले ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कमाई न की लेकिन आदर के काम को सराहा गया था.

आदर और तारा सुतारिया ने मुंबई में रविवार को U2 कॉन्सर्ट में भाग लिया था, उनकी साथ आउटिंग से ज्यादा दिलचस्प इंस्टाग्राम की स्टोरी थी जिसने सुर्खियां बटोरी ली. आदर ने कॉन्सर्ट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें लिखा था ’व्हेन आई एम विथ यू @tarasutaria’. कमाल तब हुआ जब तारा ने इसे रीपोस्ट किया, तारा ने स्टोरी में लिखा ‘ऑलवेज विद यू’.

आदर की इन्स्टा स्टोरी तारा सुतारिया द्वारा पुनः पोस्ट की गयी

तारा, जैन परिवार के साथ काफी सहज हैं, जिन्होंने शनिवार की रात अनीसा मल्होत्रा के साथ बड़े बेटे अरमान जैन के रोका समारोह की मेजबानी की. तारा ने सफ़ेद साड़ी में सुनहरे बॉर्डर और मैचिंग पोटली के साथ शानदार एंट्री की.

करीना कपूर, सैफ अली खान, नीतू सिंह, ऋषि कपूर, बबीता, रणधीर कपूर, राजीव कपूर, करिश्मा कपूर, समैरा कपूर और कियान राज कपूर भी उपस्थित थे. इस कार्यक्रम में श्वेता बच्चन नंदा, टीना अंबानी और कियारा आडवाणी ने भी भाग लिया।तारा जैन परिवार के साथ काफी सहज हैं, जिन्होंने शनिवार की रात अनीसा मल्होत्रा के साथ बड़े बेटे अरमान जैन के रोका समारोह की मेजबानी की.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.