तनुश्री दत्ता की कार पर नाना ने कराया था हमला, 10 साल पुराना विडियो हुआ वायरल

Umesh
Umesh October 1, 2018
Updated 2018/10/01 at 2:08 PM

Tanushree Dutta 2008 Car Attack Video: नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता का 10 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी कार पर हमला किया जा रहा है. तनुश्री ने दावा किया था कि ये हमला नाना ने करवाया था.

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. आपको बता दें कि तनुश्री ने नाना फिल्म की शूटिंग के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाया था. तनुश्री ने ये भी कहा था कि इस पूरे काण्ड के बाद नाना ने उनका जीना हराम कर दिया था. उनकी कार पर हमला भी कराया था. तनुश्री की बातें सच होती दिख रही है.

तनुश्री दत्ता का 10 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी कार पर हमला किया जा रहा है. तनुश्री ने दावा किया है जब फिल्म ‘होर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना की बदतमीजी बढ़ती गई, तो उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया था. उनके फिल्म छोड़ने के बाद भी नाना को चैन नहीं मिला. तनुश्री ने कहा कि तब नाना पाटेकर ने पॉलिटिकल पार्टी के गुंडों को भेजकर उनपर हमला कराया था.

इस वीडियो में तनुश्री दत्ता कार की पीछे की सीट पर बैठी हैं और किसी से फोन पर बात कर रही हैं. तनुश्री की गाडी को कई लोगों ने घेर रखा है, इसमें से कुछ मीडिया वाले भी है. इस विडियो में कोई तनुश्री की कार को पंचर कर रहा है, तो कोई उनकी कार के ऊपर चढ़कर कूद रहा है.

तनुश्री के नाना पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं. आपको बता दें कि नाना ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. नाना के साफ़ कहा है कि वो अब इस मामले को कोर्ट में ले जाएंगे. आपको बता दें कि तनुश्री के फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ से बाहर होने के बाद राखी सावंत ने उस आइटम सोंग में काम किया था. राखी ने हाल ही में कहा है कि तनुश्री ये सब केवल पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं.

तनुश्री और नाना का ये मामला फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा. इस मामले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री भी दो हिस्सों में बंट गई है. कुछ लोग नाना का समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ लोग तनुश्री के समर्थन नें आ गए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.