Bollywood

Tanushree Dutt: दस साल बाद वापसी करने जा रही हैं तनुश्री दत्ता, कड़ी ट्रेनिंग के बाद घटाया 15 किलो वजन

Tanushree Dutt Comeback: साल 2005 में एक एक्ट्रेस रातों रात स्टार बन जाती है, ग्लैमर की दुनिया में उसे खासा पहचान हाथ लगती है लेकिन अचानक परदे से गायब रहने लगी तो पता चला उसकी रियल लाइफ भी किसी थ्रिलर फिल्म की स्टोरी है.

नशीली आंखों व खूबसूरत अदाओं से तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने सीरियल किसर इमरान हाश्मी के अपोजिट यादगार किरदार किया, डेब्यू फिल्म आशिक बनाया आपने (2005) से उन्होंने दर्शकों को अपना मुरीद बना दिया था, इंडस्ट्री में 4-5 साल सक्रीय रहने के साथ ही उन्होंने इसी तरह के हॉट किरदारों से पहचान बनाई लेकिन अचानक गायब सी हो गयी.

साल 2018 में वह सुर्खियों में तो आई लेकिन वजह उनकी फिल्में नहीं बल्कि #MeToo कैम्पेन था, उन्होंने दिग्गज बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर आरोप लगाया कि फिल्म ‘होर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान सीनियर एक्टर द्वारा उन्हें न सिर्फ गलत तरीके से छुआ गया था बल्कि मारपीट और धमकी तक की कोशिश की थी.

यह भी पढ़ें:  Dia-Vaibhav Wedding: शादी के बंधन में बंधे दिया मिर्जा-वैभव रेखी, दुल्हन के लिबास में दिया ने मीडिया को बांटी मिठाई

एक इंटरव्यू के दौरान वह बताते हैं कि अनरिलीज फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हुए बवाल के बाद वह डिप्रेशन में चली गयी तजी और ब्रेक लेने का मन बनाया था. अब वह सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बेस्ड फिल्म में तनुश्री दत्ता लीड एक्टर का किरदार निभा रहे हैं, चकाचौंध भरी इंडस्ट्री में किस तरह यह सब होता है, वह फिल्म के जरिए दिखाने की कोशिश करने वाली हैं.

इन दिनों वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं, कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने 15 किलो वजन घटा डाला है. छरहरी काया के लिए पहचान पाने वाली एक्ट्रेस ने फैंस की तरह से बढ़ते हुए वजन पर कमेंट देखे तो उन्होंने फिर वही अंदाज में दिखने के लिए भरी मशक्कत की है.


इस तरह बढ़ गया था वजन:

 

View this post on Instagram

 

My Saree look!! #navratrimood

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top