तनुश्री दत्ता ने किया सनसनीखेज खुलासा, दो लोग मेरे घर में घुसे और फिर….

Umesh
Umesh October 4, 2018
Updated 2018/10/04 at 9:51 PM

नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता के हमले रुक नहीं रहे हैं. अब तनुश्री ने दावा किया है कि दो संदिग्ध लोगों ने उनके घर घुसने की कोशिश की थी…

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच यौन शोषण विवाद में रोजाना नया ट्विस्ट आ रहा है. तनुश्री इस केस में किसी भी तरह की ढील देने के मूड में नहीं है. तभी तो नाना पर उनके हमले दिनों-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इस बीच तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर नाना को घेरा है. तनुश्री दत्ता का दावा है कि पुलिस की सुरक्षा मिलने के बावजूद दो लोगों ने उनके घर घुसने की कोशिश की थी.

नाना पर फिर लगाए आरोप

आपको बता दे कि तनुश्री की शिकायक के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई थी. तनुश्री ने बताया कि जब पुलिस वाले दिन में लंच करने गए थे, तब दो  संदिग्ध लोगों ने उनके घर घुसने की कोशिश की. हालांकि, बिल्डिंग के सिक्यूरिटी गार्ड्स ने उन्हें रोक लिया. इधर तनुश्री का कहना है कि उन्हें राजनीतिक पार्टी मनसे से लगातार हिंसक धमकियां मिल रही हैं. तनुश्री ने ये भी कहा है कि नाना पाटेकर की टीम उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम करने की कोशिश कर रही है.

तनुश्री को मिला नोटिस

तनुश्री ने ये सब बातें लीगल नोटिस मिलने के बाद कहीं हैं. आपको बता दें कि नाना और विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है. इस नोटिस में उन्होंने तनुश्री से माफ़ी मांगने की डिमांड रखी है.

तनुश्री ने कहा, ‘उन्हें सच बोलने की सजा मिलनी शुरू हो गई है. कानूनी पचड़ों की वजह से 10 साल पहले भी सब कुछ छोड़कर अमेरिका चली गई थी. आज एक बार फिर से वैसा ही माहौल बन गया है.’

ये है पूरा मामला

तनुश्री दत्ता ने साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. तब इस मामले ने ज्यादा तूल नहीं पकड़ा था क्योंकि नाना बड़े स्टार थे और तनुश्री नई एक्ट्रेस.

इस मामले के बाद तनुश्री फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई. लेकिन अब 10 साल बाद तनुश्री वापस लौटी हैं और उन्होंने नाना पर फिर वही आरोप लगाए हैं. नाना के साथ-साथ तनुश्री ने फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी शोषण के आरोप लगाए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.