Bollywood

तैमूर अली खान और इनाया की फोटो हुई वायरल, फिर क्यूटनेस के लिए सुर्खियों में आए तैमूर

Taimur Ali Khan and Inaaya Photo: सुपरस्टार करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान आए दिन अपने क्यूटनेस के लिए लाइमलाइट में रहते हैं. अब कजिन सिस्टर या कहें सोहा अली खान और कुणाल खेमू  की बेटी इनाया से उनकी बॉन्डिंग चर्चा में है.

तैमूर अली खान के पिता सैफ अली खान उनकी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग के लिए लंदन गयी हैं तो माँ करीना कपूर खान अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म कर हॉलिडेज बना रही हैं.

लंदन में पटौदी फैमिली लम्बी छुट्टियां बिता रही है तो सोहा अली खान, कुणाल खेमू व बेटी इनाया ने उन्हें ज्वाइन किया. कुणाल ने सोशल मीडिया पर क्यूट तैमुर अली खान और इनाया की फोटो शेयर की है, इस फोटो के माध्यम से हमें तैमुर और इनाया के नए नाम मालूम हुए.

यह भी पढ़ें:  Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन हुए धर्मा प्रोडक्शन के दोस्ताना से बाहर, करण जौहर पर टूट पड़े फैंस

फोटो में तैमूर अली खान की बैक में टिम (Tim), और इनाया की बैक में इन्नी (Inni) लिखा है. दिसम्बर 2016 में तैमूर का जन्म हुआ, जैसे ही उन्होंने चलना फिरना शुरू किया वह कैमरा के चहेते स्टार किड बन गए.

View this post on Instagram

Tim & Inni

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

शाहरुख खान के बेटे अबराम खान भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन जिस तरह तैमूर की क्यूटनेस ने सुर्खियां बटोरी हैं, शायद ही कभी किसी स्टार किड ने इतनी कम ऐज में बटोरी हों.

तैमूर, सैफ अली खान और उनकी दूसरी वाइफ करीना कपूर खान के बेटे हैं जबकि सैफ की पहली वाइफ अमृता सिंह से सारा अली खान और इब्राहीम अली खान हैं. सारा अली खान ने बॉलीवुड में न सिर्फ डेब्यू कर लिया है बल्कि अच्छा खासा सक्सेस हासिल कर ली है.

View this post on Instagram

#famjam❤️ #londondiaries🇬🇧

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top