Bollywood

Tadap: अक्षय-अजय ने बॉलीवुड के अन्ना के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म का पोस्टर किया जारी, जानिए फिल्म की डिटेल

Tadap: बॉलीवुड में एक और फेमस स्टार के बेटे का डेब्यू होने जा रहा है, जी हां अक्षय कुमार व अजय देवगन के कई फिल्मों के को-एक्टर व दोस्त सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बड़े बैनर द्वारा लांच किए जा रहे हैं. पिछले दो सालों से उनकी एंट्री का इंतजार किया जा रहा है.

अब इंतजार लगभग खत्म होने को है क्योंकि आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सुनील शेट्टी के चाहने वालों के लिए गुडन्यूज साझा की है, बॉलीवुड के अन्ना का बेटा अहान भी अब टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन की तरह बड़े स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए नजर आने वाला है, इसी साल सितम्बर में उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म थिएटर्स में उतरने जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: जालसाज बुआ ने हनीमून के नाम पर भेज डाला था जेल, भारी मशक्कत के बाद इंडिया लौटेगा कपल

अक्षय कुमार के ही करीबी दोस्त व बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala), अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को लांच कर रहे हैं, बड़े स्केल पर फिल्म को बनाने की कोशिश की गई है, रोमांस व एक्शन से अहान की एंट्री होने जा रही है. पुराने दिनों को याद करते हुए अक्षय लिखते हैं सुनील शेट्टी की डेब्यू फिल्म, बलवान का पोस्टर देखा था आज बेटे का पोस्टर जारी कर रहा हूं.

बादशाहो डायरेक्टर मिलन लुथरिया (Milan Luthria) ने फिल्म का डायरेक्शन किया है, अजय देवगन को कई हिट फिल्मों में निर्देशन के लिए उन्हें जाना जाता है. वहीं मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अहान की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:  DC vs CSK: सबसे अनुभवी कप्तान के सामने पंत की पहली परीक्षा, रवि शास्त्री ने कही मजेदार बात

मस्कुलर एंड हैंडसम अहान शेट्टी का चेहरा तो फर्स्ट लुक पोस्टर में नजर नहीं आ रहा है लेकिन फिल्म से जबरदस्त लव स्टोरी व एक्शन की उम्मीद की जा रही है. उनका डेब्यू लम्बे वक्त से चर्चा में है, आखिर 24 सितम्बर भी में कितना दूर है.

अक्षय के बाद अजय देवगन ने यह भावुक क्षण बताते हुए अहान की फिल्म का लुक शेयर किया:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top