Bollywood

Kangana vs Taapsee: अवार्ड मिलने पर तापसी का कंगना को थैंक्यू, कंगना बोली ‘ये विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो’

Kangana vs Taapsee: कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच चल रहे कोल्ड वॉर की फिलहाल तो खत्म होने की संभावना नहीं है, ट्विटर पर दोनों ही अभिनेत्रीयों के बीच अक्सर कुछ न कुछ तकरार देखने को मिलती है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के किसी फैन ने एक्ट्रेस को टैग करते वह वीडियो दिखाना चाहा जहां तापसी पन्नू (Taapsee Pnnu) अवार्ड रिसीव करने एक बाद बॉलीवुड क्वीन का स्पेशल थैंक्स कर रही हैं, ताने के तौर पर कहा गया यह थैंक्यू कंगना रनौत के पास पहुंचा तो उन्होंने भी एक्ट्रेस पर तंज कस दिया.

कंगना लिखती हैं ‘विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो, तुमसे ज्यादा इसका कोई हकदार नहीं’, बता दें दोनों के बीच पिछले साल से बहसबाजी चल रही है. स्वरा भास्कर व तापसी पन्नू को अब कंगना कई बार निशाना बनाती हैं. तापसी के शानदार परफॉरमेंस के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया है, सुनाने के लहजे से उन्होंने कंगना का धन्यवाद कहा.

यह भी पढ़ें:  UP: जींस पहनने पर दादा-चाचा ने 17 साल की लड़की को उतारा मौत के घाट, दादा गिरफ्तार व चाचा फरार

वह कहती हैं ‘कंगना को थैंक्स जो हमेशा कुछ बेहतर करने के लिए पुश करती हैं’, विमल इलायची प्रेजेंट्स फिल्मफेयर अर्वार्ड पाने पर तमाम फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं जबकि कंगना ने उन पर तंज कस डाला, बात करते हैं वर्कफ्रंट की तापसी एक के बाद एक कंटेंट ओरिएंटेड फिल्मों में अभिनय के बल पर कामयाबी हांसिल कर रही हैं.

पिंक, मुल्क, थप्पड़ जैसी फिल्मों के बल उन्हें देश की दिग्गज महिला क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक में लीड रोल मिल चुका है, इन दिनों वह इसी में जान झोंक रही हैं. वहीं कंगना ने हाल ही में चौथी बार नेशनल अवार्ड अपने नाम किया जबकि थलाइवी, तेजस, धाकड़ जैसी बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top