Bollywood

मनमर्जियां के बाद फिर साथ काम करेंगे तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप, यहाँ पढ़े फिल्म की डिटेल

Taapsee and Anurag Kashyap to do another film after Manmarziyan

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डार्क फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप मनमर्जियां के बाद एक और फिर साथ में करने जा रहे हैं.

साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू आज एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस में से एक हैं. पिंक, मुल्क, मनमर्जियां जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाने वाली तापसी इन दिनों फिल्म बदला को लेकर चर्चा में हैं.

इस फिल्म में वह एक बार फिर मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रही हैं. तापसी ने एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.

यह भी पढ़ें:  Coolie No. 1 Remake: डेविड धवन ने वरुण धवन को दिया बर्थडे गिफ्ट, कुली नंबर 1 के रीमेक की घोषणा की

इस बीच तापसी ने एक और फिल्म साइन की है. खबर है कि मनमर्जियां के बाद तापसी और अनुराग कश्यप एक और फिल्म करने जा रहे हैं. ये एक सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है.

फिल्म को सुनील खेत्रपाल प्रोडूस करेंगे, जिन्होंने हाल ही में बदला प्रोडूस की है. फिल्म की शूटिंग नवम्बर और दिसम्बर में होगी. फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:  Bharat Trailer: सलमान खान ने जारी किया फिल्म भारत का धमाकेदार ट्रेलर, बॉक्स ऑफिस पर आएगी आंधी

आने वाली फ़िल्में

तापसी की बात करें तो उनके पास इस समय कई फ़िल्में हैं. जल्द ही उनकी फिल्म तड़का रिलीज होने वाली है. ये फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म में रिलीज होगी.

इसके अलावा तापसी, अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली हैं. मंगल मिशन पर बनी ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. इसके अलावा अनुराग कश्यप के निर्माण में बन रही फिल्म सांड की आँख में तापसी शूटर दादी सुनीता कुमारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेदनेकर की भी अहम भूमिका है. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं. इसके अलावा तापसी के पास कुछ साउथ की फ़िल्में भी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top