Rasbhari: रसभरी में बच्ची का उत्तेजक डांस, प्रसून जोशी ने सवाल उठाया तो स्वरा भास्कर बोली ये

JBT Staff
JBT Staff June 26, 2020
Updated 2020/06/26 at 8:56 PM

Rasbhari Controversy: स्वरा भास्कर की अडल्ट वेब सीरीज रसभरी पर CBFC चेयरमैन प्रसून जोशी का गुस्सा फूटा, छोटी बच्ची के उत्तेजक डांस पर उन्होंने सवाल उठाए तो वेब सीरीज की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने उन्हें ट्विटर पर जवाब दिया.

फिल्म वीरे दी वेडिंग में विवादित दृश्य के लिए स्वरा भास्कर आज भी खूब ट्रोल होती हैं लेकिन वह सेक्स कंटेंट पर काम करने से बाज नहीं आ रही हैं. इस बार उन्होंने अपनी वेब सीरीज में रसभरी (Rasbhari) में बोल्ड किरदार किया है, साथ ही इसमें कुछ बेहद उत्तेजक दृश्य दिखाए गए जिसे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन ने आड़े हाथों लिया है.

प्रसून (Prasoon Joshi) ने सवाल उठाया है कि एक छोटी बच्ची को मर्दों के सामने उत्तेजक डांस करते हुए दिखाया गया है, यह देखकर बहुत दुःख हुआ. वह बोलते हैं, रचनाकार और दर्शक जिस कंटेंट को पसंद कर रहे हैं, जिसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता कह रहे हैं वह मनोरंजन की बात नहीं है, यह बच्चों के प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है.

वहीं विवादों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) कहती हैं, सर आप इस दृश्य को गलत समझ रहे हैं. दृश्य जो वर्णन किया गया हैम ठीक उसके उलटा है. खैर ट्विटर पर स्वरा ने समझाने की कोशिश की है कि पूरी वेब सीरीज देखने के बाद नतीजे तक पहुंचा जा सकता है, समाज को वेब सीरीज में आईना दिखाने की कोशिश की गयी है.

वहीं दर्शकों की बात करें तो उन्हें यह वेब सीरीज पसंद नहीं आ रही है, ट्विटर पर इसके खिलाफ कई मीम्स भी बन रहे हैं. 25 जून से अमेजन प्राइम पर चले रहे इस वेब सीरीज के बाद कई यूजर्स का कहना है कि उन्होंने अमेजन प्राइम पर कुछ भही देखना ही बंद कर दिया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.