Bollywood

Swara Bhasker: स्वरा भास्कर बोली डैरेन सैमी से माफी मांगे इंडियन क्रिकेटर्स, नस्लीय विवाद पर भड़की एक्ट्रेस

Swara Bhasker: हाल ही में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर डैरेन सैमी ने चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा कि उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान मतभेद हुआ है, वह बोले इंडियन टीममेट्स उन्हें जिस नाम से पुकारते थे उसका मतलब वह कुछ पॉवरफुल समझते थे लेकिन हकीकत ने उन्हें झकझोर के रख दिया.

इसके बाद कई इंडियन फैंस उन्हें यह कहते दिखे कि इंडिया में ‘कालू’ शब्द का इस्तेमाल कॉमन है, दोस्त यारों को लोग प्यार से यह कह लेते हैं लेकिन कुछ फैंस ने डैरेन सैमी (Darren Sammy) के आरोप को गंभीरता से लेते हुए कहा कि यह सरासर गलत है, एक इंसान उस शब्द से अंजान है, मतलब नहीं समझता है तो यह कहना बिलकुल भी उचित नहीं.

यह भी पढ़ें:  Udit Raj: वरिष्ठ कांग्रेस नेता उदित राज बोले खून की प्यासी होती हैं तलाकशुदा औरतें, अनुराग कश्यप के समर्थन में कहा कुछ ऐसा

यहां तक कि कुछ इंडियन फैंस ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की क्लास लगा दी, उन्होंने अपने इंसटाग्राम पोस्ट में कैप्शन में साफ़ लिखा है ‘kaalu’, इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और सभी ने इशांत शर्मा के इस मजाक को घिनौना बताया. डैरेन सैमी के इस नस्लीय विवाद को सामने लाने के बाद इंडिया से कई लोग उनका साथ दे रहे हैं.

इस कड़ी में जुड़ी हैं मशहूर अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker), उनका कहना है सनराइजर हैदराबाद अधिकारिक तौर पर क्रिकेटर डैरेन सैमी से माफी मांगे. वह कई मशहूर लोगों के ट्वीट शेयर भी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Agriculture Bill: कृषि बिल का विरोध कर रहे राहुल गांधी को कंगना रनौत ने कहा चंपू व आतंकी

स्वरा ने कहा यह घटना दिल तोड़ने वाली, शर्मनाक और दुःख पहुंचाने वाली है, डैरेन सैमी इस बात से बेखबर थे कि आईपीएल में टीममेट्स उन्हें जिस नाम से पुकार रहे हैं वह नस्लीय टिप्पणी है. उसके बाद उनपर हंसना यह सब झकझोर देने वाला है, सैमी जो तुमने सहा है उसके लिए सॉरी.

हमेशा की ट्रोलर भी रहे एक्टिव:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top