Bollywood

Kangana-Jaya Controversy: जया बच्चन की सपोर्ट में आई स्वरा भास्कर, कंगना रनौत से फिर लिया पंगा

Kangana-Jaya Controversy: जया बच्चन और रवि किशन के बीच हुई जुबानी जंग का मुख पूरी तरह कंगना ने अपनी तरफ मोड़ दिया है, सुशांत सिंह राजपूत के लिए आवाज उठाने से कंगना ने बॉलीवुड के खिलाफ जंग लड़ने की शुरुवात की थी लेकिन अब बॉलीवुड के सभी बड़े घराने उनके निशाने पर हैं.

इन दिनों जया बच्चन (Jaya Bachchan) को खरी खोटी सुनाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिर एक बार स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर जैसे कलाकारों से भीड़ रही हैं. कंगना ने जया बच्चन के थाली वाले स्टेटमेंट का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में खुद अपना मुकाम बनाया है, फिल्म इंडस्ट्री में नारी सम्मान उन्होंने दिलाया न कि जया बच्चन ने.

यह भी पढ़ें:  Agriculture Bill: कैप्टेन अमरिंदर सिंह कृषि बिल के खिलाफ जाएंगे कोर्ट, कृषि मंत्री ने विपक्ष पर लगाया भ्रम फैलाने का आरोप

इस बात पर विवादों के घेरे में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है, बिना कंगना का नाम लिए स्वरा ने जया बच्चन की तमाम फिल्मों के नाम गिनाते हुए रनौत पर तंज कसा है.

स्वरा ने कंगना रनौत को याद दिलाया कि जया बच्चन भी फिल्म इंडस्ट्री के लिए आउटसाइडर ही थी, और कहा कि एक आउटसाइडर ने खुद को न सिर्फ सिनेमा का चमकता सितारा बनाया जबकि मुझ जैसे अभिनेत्रियों के लिए रास्ता भी गढ़ा.

जया बच्चन की मुख्य फिल्मों के नाम बताते हुए स्वरा कहती हैं, ‘गुड्डी, शोर, ज़ंजीर, जवानी दीवानी, अनामिका, कोशिश, बावर्ची, उपहार, कोरा काग़ज़, चुपके चुपके, मिली, अभिमान, सिलसिला, शोले, नौकर, हज़ार चौरासी की माँ। फ़िज़ा जैसी तमाम फ़िल्मों में आपने जिस तरह के किरदार किए, जिनमें से कई महिला प्रधान फिल्में थीं‘.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: राखी सावंत ने कंगना रनौत को कहा टुच्ची व समर्थकों को बोली 'सूअरों का झुंड'

स्वरा ने कंगना के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा बस करो कंगना, अपनी जहन की गंदगी खुद तक ही सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top