Bollywood

Swara Bhaskar Trolled: चैट शो पर स्वारा ने 4 साल के बच्चे को कहे अपशब्द, फैंस ने लगाई लताड़

Swara Bhaskar Trolled: वैसे तो आए दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर, सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों से उलझती रहती हैं लेकिन इस बार उनके पास कोई जवाब नहीं दिख रहा है, उनका एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्चे के खिलाफ अपशब्द बोलती नजर आ रही हैं.

मोदी सरकार के खिलाफ अक्सर बयानबाजी से स्वारा लाइमलाइट में रहती हैं, मोदी समर्थक उन्हें खरी खोटी सुनाते हैं लेकिन वह भी जवाब देने में पीछे नहीं रहती हैं. इस बार वह अपने ही शब्दों के जाल में फंस गयी हैं, फैंस ने उन्हें 4 साल के बच्चे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए ट्रोल किया है.

यह भी पढ़ें:  Aatish Taseer: कौन हैं आतिश तासीर जो पीएम मोदी को 'डिवाइडर इन चीफ' बोले, OCI कार्ड हुआ रद्द

हैश टैग रानू मंडल (#RanuMondal) और हैश टैग स्वारा आंटी (#SwaraAunty), सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बात ये है कि, स्वारा एक चैट शो में अपने ह्यूमर से हंसाने के चक्कर में, सीमाएं लांघ गयी. वह एक वाकया सुनाती हैं, जब उन्हें 4 साल का चाइल्ड आर्टिस्ट आंटी कहकर पुकारता है.

उन्हें आंटी सुनना शायद बिल्कुल भी रास नहीं आया, तभी उन्होंने बच्चे के लिए कुछ अपशब्द निकाले जो यहां नहीं लिखे जा सकते हैं, चैट शो का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बॉलीवुड फिल्मों के दर्शक उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

इतना ही नहीं, स्वारा भास्कर के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है. मासूम बच्चे के खिलाफ ऐसी शब्दावली इस्तेमाल करने वाली स्वारा के लिए सोशल मीडिया यूजर्स, गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

देखिए वह विडियो जिसमें स्वारा की जुबान फिसल गयी थी. नीचे देख सकते हैं सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top