शाहरुख़ की बहन नहीं बनना चाहती ये बोल्ड एक्ट्रेस, फिल्म करने से किया इंकार

Umesh
Umesh November 22, 2018
Updated 2018/11/22 at 11:15 PM

शाहरुख़ खान के लिए कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस अपना प्यार जता चुकी हैं. अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ जुड़ गया है. आइये आपको बताते हैं.

शाहरुख खान को इंडस्ट्री का सबसे शानदार रोमांटिक हीरो एक्टर जाता है. शाहरुख़ खान की उम्र 50 साल से भी ज्यादा है लेकिन आज भी लाखों लड़कियां उनपर मर-मिटने को तैयार रहती हैं. आम लड़कियों की बात छोड़िये, कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस भी शाहरुख़ के लिए अपना प्यार जता चुकी हैं.

हाल ही में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने शाहरुख के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की थी. फातिमा ने बताया था कि शाहरुख उनका बचपन का प्‍यार है और जब उन्‍हें पता चला कि शाहरुख शादीशुदा है तो वो रोने लगी थी. फातिमा के अलावा अब एक और एक्ट्रेस का प्यार शाहरुख के लिए उमड़ कर सामने आया है.

बॉलीवुड की बोल्ड और टैलेंटेड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शाहरुख को अपना क्रश बताया है. यही वजह कि जब स्‍क्रीन पर उन्हें शाहरुख की बहन बनने का मौका मिला तो उन्होंने मना कर द‍िया था. स्वरा का कहना है वो हमेशा से शाहरुख के साथ रोमांस करना चाहती थी. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें स्‍क्रीन पर शाहरुख खान की बहन बनना कतई मंजूर नहीं है. उनका मानना है कि उन्हें अभी भी इस बात की पूरी उम्मीद है कि उन्हें जल्द शाहरुख के साथ रोमांस करने का मौका मिलेगा.

https://www.instagram.com/p/BqK8V8flxRV/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि स्वरा को बॉलीवुड में बतौर एक बोल्ड एक्ट्रेसपहचान मिली है. इसी साल स्वरा फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं.  इससे पहले स्वरा प्रेम रतन धन पायो, रंझाना, तनु वेड्स मनु में भी नजर आ चुकी है.

अपनी फिल्मों के अलावा स्वरा अपने बयानों के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी स्वरा अलग राय रखने के लिए जानी जाती हैं. इसी वजह से उन्हें कई बार ट्रोल होना पड़ता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.