CAA Protest: स्वरा भास्कर व पायल रोहतगी के बीच हुई जुबानी जंग, ट्विटर पर छिड़ा वॉर

JBT Staff
JBT Staff January 5, 2020
Updated 2020/01/05 at 6:39 PM

CAA Protest: शुरुवात से ही स्वरा भास्कर नागरिकता संशोधन के खिलाफ खड़ी हैं, प्रोटेस्ट में भी उन्होंने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था, आजकल उनका एक विडियो विडियो मीम (MEME) बनाकर वायरल किया जा रहा है, इसमें वह किसी भी तरह का प्रूफ नहीं होने पर सवाल कर रही हैं.

दूसरी तरफ पायल रोहतगी पीएम मोदी की प्रसंशक हैं और खुलेआम बीजेपी को सपोर्ट करती हैं, ऐसे में दोनों की टक्कर ट्विटर पर हो गयी. एक दूजे को दीदी (Didi) पुकार दोनों ने एक दूजे को ट्विटर पर ट्रोल किया तो फैंस ने तरह तरह की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.

इस बीच स्वरा (Swara Bhaskar) की एक विडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बर्थ सर्टिफिकेट आदि नहीं होने पर क्या समाधान है, सवाल पूछती हैं, इसके साथ सद्गुरु का विडियो ऐड किया गया है जिसमें वह नागरिकता मिलने के गणित को समझाते हैं.

अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), जो ट्विटर पर पहले से ही स्वरा के साथ झगड़े में थीं, पीएम मोदी से उन्हें बाहर करने की बात करती हैं. पायल ने स्वरा के एकालाप के बारे में चल रही चर्चा पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने ट्वीट किया ‘राम राम जी, आप कौन हैं? स्वरा? कोई भी आईटी सेल आपको नहीं पहचानता है. आशा है कि आप जल्द ही भारत से बाहर हो जाओगी क्योंकि आपके पास भारतीय नागरिक होने का कोई भी प्रमाण नहीं है.

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1213728626560110592

इससे पहले भी दोनों ट्विटर पर भीड़ चुकी हैं, जब स्वरा भास्कर सदाफ जफर को रिलीज करवाने की मांग कर रही थी, इस बीच पायल ने उन्हें आंटी कह कर ट्रोल करती हैं.

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1213123288924348416

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.