Bollywood

Sussanne-Arslan Love Affair: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को मिला प्यार, इस एक्टर को कर ही हैं डेट

Sussane-Arslan Love Affair: सुपरस्टार ऋतिक रोशन का नाम तलाक से पहले तो अफेयर्स से जोड़ा गया लेकिन अब इस तरह की कोई अफवाह नहीं उड़ती है, वहीं पूर्व पत्नी सुजैन खान की जिंदगी में किसी खास की आने की खबर तेजी से फैल रही है.

जी हां बिग बॉस 14 से पहचान बनाने वाले अली गोनी के बड़े भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) से सुजैन खान (Sussanne Khan) का नाम जोड़ा जा रहा है, दोनों की पार्टी करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं, खैर अफवाहों में कुछ हकीकत सा नजर आ रहा है, जिस तरह से दोनों की केमिस्ट्री दिख रही है.

यह भी पढ़ें:  Utarakhand: हरिद्वार कुंभ से बेहद बुरी खबर, महामंडलेश्वर की कोरोना से हुई मौत व कई साधु पॉजिटिव

अफवाहों का बाजार गर्म है लेकिन अर्सलान व सुजैन की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, फोटो में आप देख सकते हैं दोनों का रिश्ता कितना खास नजर आ रहा है, ये तस्वीरें अर्सलान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इनमें से एक तस्वीरे में उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘खुश लोगों ने एक दूजे को पाया’, अभी काफी सस्पेंस बांकी है, मलाइका-अर्जुन की तरह यह रिश्ता भी पब्लिक हो जाए तो बात बने.

बात करते हैं टीनएज लव की तो स्टार किड्स ऋतिक रोशन व सुजैन कम उम्र में ही एक दूजे के करीब आ गए थे, साल 2000 में दोनों ने शादी की लेकिन 2013 तक इस रिश्ते में दरार आ गई थी और 2014 में दोनों का तलाक हो गया था. तलाक की वजह दोनों के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर बताए गए, सुजैन का अर्जुन रामपाल से जोड़ा गया तो ऋतिक का नाम  कंगना रनौत से.

यह भी पढ़ें:  RR vs PBKS: कैप्टेन संजू सैमसन ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड लेकिन शतकवीर बल्लेबाज ने कर दी एक गलती

तलाक के बाद दोनों की लाइफ एकदम अलग नजर आई, जिनसे नाम जुड़े उनके साथ फिर कभी नजर नहीं आए, सात सालों बाद सुजैन की जिंदगी में किसी खास शख्स की एंट्री बताई जा रही है, हकीकत को जानने में अभी वक्त लग सकता है. पेशे से अर्सलान भी एक्टर हैं लेकिन उन्होंने अभी शुरुवात ही की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top