Sushant Suicide: दोस्त ने सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की खोली पोल, कंगना को याद आए ऋतिक

JBT Staff
JBT Staff August 20, 2020
Updated 2020/08/20 at 8:49 PM

Sushant Suicide: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक और चौंकाने वाला किस्सा उनके दोस्त सैमुअल हॉकिप ने शेयर किया है, उन्होंने खुलासा किया है कि छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत से फिल्म सोन चिरिया के फ्लॉप होने के बाद ब्रेक अप कर लिया था.

न्यूज को शेयर करते हुए फिर एक बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन को याद किया है उन्होंने कहा कि ये स्टार किड्स आउटसाइडर को इसी तरह डंप करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान ने जो किया वह कुछ साल पहले ऋतिक ने उनके साथ किया था.

सैमुअल ने दावे के साथ इन्स्टा पर पुराने दिनों को साझा किया है, उनका कहना है कि उन्हें अच्छी तरह याद है कि जब फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत किस तरह एक दूसरे में प्यार में खोने लगे थे.

सैमुअल ने बताया कि दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था, एक-दूजे के प्यार में इतने मदहोश थे कि आज के रिलेशनशिप में यह कम ही देखने को मिलता है. वहीं कंगना रनौत की फिर एक बार ऋतिक रोशन याद आने लगे.

उनका कहना है ‘सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अफेयर के किस्से सुर्खियों में थे, यहां तक कि दोनों ने इस दौरान रूम भी शेयर किए थे, ये फैंसी नेपोटिज्म किड्स आउटसाइडर को सपने दिखाते हैं’. वहीं कुछ फैंस ने अब सारा अली खान को आड़े हाथों ले लिया है जबकि कुछ कंगना को ट्रोल कर रहे हैं, उनका कहना है कंगना रनौत को कोई तो बीमारी है जिससे वह सबसे पंगे ले रही हैं.

कंगना ने शेयर किया पिंकविला का आर्टिकल:

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1296314157512327169

https://www.instagram.com/p/CEGPebPh3Wz/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.