Video: आर्मी डे पर सुशांत सिंह राजपूत ने फैन्स को दिया सरप्राइज, रिलीज किया फिल्म राइफलमैन का टीज़र

Umesh
Umesh January 16, 2019
Updated 2019/01/16 at 11:07 AM

फिल्म ‘केदारनाथ’ के बाद बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने एक और फिल्म की घोषणा कर दी है. कल आर्मी डे पर सुशांत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रायफलमैन’ का टीज़र रिलीज किया.

सुशांत सिंह राजपूत के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. हाल ही में उनकी फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. केदारनाथ के बाद अब फ़रवरी में उनकी फिल्म सोनचिड़िया रिलीज होनी है. इस बीच सुशांत ने अपनी एक और फिल्म की घोषणा कर दी है.

कल आर्मी डे पर सुशांत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘राइफलमैन’ की घोषणा टीज़र रिलीज करते हुए की. फिल्म में सुशांत सिंह राइफलमैन की भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्म की घोषणा करते हुए सुशांत ने फिल्म का टीज़र भी रिलीज किया. पोस्ट में सुशांत ने लिखा, ‘तेजी से बढ़ता दुश्मन. बचाने के लिए एक बॉर्डर. एक बहादुर. आर्मी डे पर अपनी अगली फिल्म ‘राइफलमैन’ की घोषणा करते हुए उत्साहित हूं.’

https://www.instagram.com/p/BsqDsialvk_/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म का निर्माण पूजा फिल्म्स और अबूदांतिया एंटरटेनमेंट मिलकर कर रहे हैं. फिल्म की बाकी डिटेल्स जल्द ही सामने आएँगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है.

इस साल सुशांत की पांच फ़िल्में रिलीज होनी हैं. 8 फरवरी को सोनचिड़िया के बाद 28 जून को एक्शन थ्रिलर फिल्म ड्राइव रिलीज होगी. इस फिल्म में सुशांत और जैकलीं की जोड़ी देखने को मिलेगी. ड्राइव के बाद अगस्त में छिछोरे रिलीज होनी है. इस फिल्म में सुशांत की जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ बनी है.

इसके बाद मुकेश छाबडा के निर्देशन में बन रही किज़ी और मैनी रिलीज होगी. ये फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘द फाल्ट इन अवर स्टार्स’ का रीमेक है. इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी डेब्यू करने वाली हैं. ये फिल्म भी 2019 में ही रिलीज होने की उम्मीद है. इस चार फिल्मों के अलावा राइफलमैन के भी इसी साल रिलीज होने की उम्मीद लगाईं जा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.