Bollywood

Sushant Suicide: क्या सुशांत सिंह राजपूत चुका रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट का खर्च, सच्चाई आई सामने

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर अपनी बैंक स्टेटमेंट के कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, उन्होंने उन तमाम अफवाहों पर विराम लगाया जहां कहा जा रहा था कि सुशांत अपनी किसी गर्लफ्रेंड के घर की EMI चुकता कर रहे थे.

जबसे ED ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ शुरू की है, तबसे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अकाउंट से एक नई बात खुलासा हुआ है, ईडी ने साफ किया कि सुशांत के अकाउंट से रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में कोई बड़ी रकम ट्रांसफर नहीं हुई है.

इस बीच ईडी को पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के मलाड में एक 4.5 करोड़ का फ्लैट लिया था, इसकी इनस्टॉलमेंट उनकी ही खाते से जा रही थी. आपको बता दें टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में लीड रोल निभाने वाले सुशांत और अंकिता के बीच प्यार सर चढ़ कर बोला, दोनों 6 साल तक रिश्ते में रहे, कामयाबी हाथ लगने पर दोनों ने फ्लैट खरीदा लेकिन बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही उनके रिश्ते में दरार आ गई थी.

यह भी पढ़ें:  CBSE Board Exam 2021: आम जनता के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने की केंद्र से मांग, टाली जाए बोर्ड परीक्षा

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी अकाउंट की डिटेल्स जारी की है, जिसके मुताबिक जनवरी 2019 से वह अपनी फ्लैट की क़िस्त जमा कर रहीं हैं. ईडी ने दावा किया कि फ्लैट की किश्त सुशांत के ही अकाउंट से कटती थी जबकि अंकिता लोखंडे ने स्क्रीनशॉट के जरिए इस दावे का खंडन किया.

1 जनवरी 2019 से लेकर मार्च 2020 तक की बैंक स्टेटमेंट उन्हों सभी के सामने रख दी, इसके बाद एक्ट्रेस की खूब प्रशंसा की जा रही है. उनके साथी एक्टर्स कह रहे हैं कि उन्हें अंकिता पर गर्व है. बता दें कंगना रनौत के बाद अंकिता लोखंडे ही हैं जो सुशांत सिंह राजपूत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही हैं:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top