Bollywood

Sushant Suicide: सूरज पंचोली के बाद सुशांत की मेनेजर दिशा सालियान के परिवार वालों की आई प्रतिक्रिया

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड में एक तरह से क्रांति ला दी है, देश की जनता के साथ साथ बड़े बड़े राजनेताओं और मशहूर चेहरों ने इस केस में CBI जांच की मांग कर दी है. 34 वर्ष की उम्र में खुद की जान लेने वाले दिवंगत एक्टर को न्याय दिलाने के लिए हर रोज आवाज उठ रही हैं.

इस बीच कई अफवाहों ने भी सच का रूप लेने की कोशिश की, उनमें से एक है सूरज पंचोली वाला एंगल. किसी की मनगढ़त कहानी ने पूरे बॉलीवुड को हिला दिया, स्वर्गीय एक्ट्रेस जिया खान की तरह दिशा सालियान (Disha Salian) को भी सूरज पंचोली की प्रेमिका बताया जा रहा है, अफवाहों ने हद यहां तक कर दी कि दिशा को प्रेग्नेंट बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: रिया चक्रवर्ती ने जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की, जानिए अंकिता लोखंडे ने किस राज से उठाया पर्दा

सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) पर आरोप लग रहा है कि उसने जिया की तरह दिशा को भी सुसाइड के लिए मजबूर किया जबकि सलमान हमेशा की तरह उसका बचाव कर रहा है. इससे पहले उनपर आरोप लग चुका है कि सुशांत और सूरज के बीच हाथापाई भी हुई थी और सलमान खान (Salman Khan) इस मैटर में कूदा था और सुशांत के लिए इंडस्ट्री में रहना मुश्किल कर दिया था.

सूरज ने सुशांत और दिशा से जुड़ी बातों को बताया मनगढ़त

इस तरह से लंबी कहानी बुनी तो गई थी लेकिन सूरज पंचोली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुशांत और उनके बीच कभी कोई विवाद नहीं हुआ, और उनके विवाद को सलमान खान को सुलझाएंगे, उनके पास कोई काम नहीं है क्या. जबकि दिशा के साथ वायरल हो रही स्टोरी से वह एकदम हैरान हैं, उनका कहना है वह दिशा को जानते तक नहीं थे.

यह भी पढ़ें:  Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती का गुंडागर्दी वाला विडियो वायरल, फैंस बोले ये है इसका असली चेहरा

दिशा के घरवाले अफवाहों से हैं बेहद परेशान

दिशा के परिवार वालों ने देश के नाम एक नोट लिखा है, उनका कहना है कि वह बेटी के जाने से अभी तक उभरे नहीं हैं लेकिन उससे भी ज्यादा दर्द उन्हें अफवाहों के बारे में सुनकर होता है.

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने शेयर की है दिशा के घरवालों की अपील:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top