Dil Bechara on 24th July: जानें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म से जुड़ी सारी अहम बातें, एक्टर को ऐसे दें श्रद्धान्जली

JBT Staff
JBT Staff July 23, 2020
Updated 2020/07/23 at 3:19 PM

Dil Bechara: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी निशानी बहुत जल्द इंडियन ऑडियंस के हवाले होने वाली है, इस फिल्म के ट्रेलर से झलक रहा है कि यह बेहद खूबसूरत लव स्टोरी होगी, फिल्म में सुशांत को नए चेहरे के साथ देखा जाएगा. केदारनाथ की तरह इस फिल्म में भी सुशांत का किरदार दमदार होगा.

काय पो छे! (Kai Po Che!) जैसी फिल्म से हिंदी सिनेमा पर पारी की आगाज करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक वर्सटाइल एक्टर के तौर पर खुद को साबित कर चुके थे, उन्होंने एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे से साबित किया था कि वह किसी भी तरह का चैलेंजिंग रोल करने में माहिर हैं.

34 वर्षीय इस एक्टर ने न जाने क्यों हिंदी मूवीज देखने वालों को सदमे में डाल दिया, दिल बेचारा (Dil Bechara) जैसी दिल छूने वाली फिल्मों में उन्हें लीड रोल मिल रहा था, अफसोस इस बात का है कि इस फिल्म के बाद उनकी कोई नई फिल्म देखने को नहीं मिलेगी. जॉन ग्रीन (John Green) की नावेल द फाल्ट इन अवर स्टार्स (The Fault in Our Stars) पर आधारित यह फिल्म कल रिलीज होने वाली है.

कब और कहां रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म:

लॉकडाउन नहीं होता तो यह फिल्म मई में रिलीज होनी थी, शायद इस फिल्म के प्रमोशन में और इसके बाद अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त रहने की वजह से सुशांत के दिमाग में सुसाइड का आईडिया नहीं आता. अब यह फिल्म 24 जुलाई 2020 को रिलीज होने जा रही है.

जैसा कि फ़िल्में OTT या कहें डिजिटल प्लेटफार्म पर अब रिलीज हो रही हैं, यही वजह है कि दिल बेचारा (Dil Bechara,) डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर रिलीज होने जा रही है. कल शाम 7:00 बजे सभी के लिए फिल्म मुफ्त उपलब्ध होगी.

क्या है दिल बेचारा की कहानी?

यह दो कैंसर पेशेंट की लव स्टोरी है, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी (Sanjana Sanghi) का अहम किरदार है.

देखें ट्रेलर:

डायरेक्टर और स्टार कास्ट

मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा इस फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं, सुशांत-संजना की लीड जोड़ी के साथ सैफ अली खान का अहम किरदार है. फिल्म का संगीत ए. आर. रहमान ने दिया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.