Sushant Suicide: पटना में सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने फूंका सलमान खान का पूतला

JBT Staff
JBT Staff June 16, 2020
Updated 2020/06/16 at 5:38 PM

Sushant Singh Rajput Suicide: स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला देशभर में तूल पकड़ रहा है, यूं तो सुशांत ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा था, ऐसे में ख़ुदकुशी के कई पहलुओं को सामने लाया जा रहा है. सुशांत का एक बयान भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि बॉलीवुड उन्हें नजरअंदाज कर रहा है.

ट्विटर पर हैश टैग जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत (#JusticeForSushantSinghRajput) ट्रेंड कर रहा है, इसके द्वारा फैंस का गुस्सा जाहिर हो रहा है. कंगना रनौत की बात को दोहराते हुए यूजर्स का कहना है सुशांत के टैलेंट को नजरअंदाज किया जा रहा था, भाई-भतीजावाद (Nepotism) ने ही सुशांत सिंह जैसे होनहार एक्टर को मार डाला है.

बॉलीवुड में रह कर आखिर क्यों सुशांत सिंह राजपूत महसूस करते थे कि जैसे इंडस्ट्री को छोड़ चुके हों, वह डिप्रेशन से तो गुजर रहे थे लेकिन इसमें बॉलीवुड में होने वाले मतभेदों के चलते ही यह हादसा हुआ, लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं. सलमान खान, करण जौहर, शाहरुख खान जैसे दिग्गजों को भी सुशांत की सुसाइड का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ अनुराग कश्यप के छोटे भाई अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने भी चौंकाने वाला बयान दिया है, सलमान के दादागिरी के चर्चा किसी से छुपे नहीं हैं. किसी के करियर में रूकावट बनना उनके उपर बड़ा कलंक है.

कुछ साल पहले सलमान खान ने सुशांत को सूरज पंचोली के कहने पर डांट भी लगाई थी, सीनियर एक्टर की इज्जत करते हुए सुशांत उनके खिलाफ कुछ नहीं बोल पाए थे. आज सुशांत के होमटाउन पटना में युवा भाजपा नेताओं ने सलमान, करण जौहर, शाहरुख़ के खिलाफ नारेबाजी की और पुतला भी फूंका.

बॉलीवुड के खिलाफ पटना में खोला गया मोर्चा
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.