Bollywood

Sushant Suicide: चेतन भगत का पुराना ट्वीट वायरल, सुशांत सिंह राजपूत थे हाफ गर्लफ्रेंड में पहली पसंद

Sushant Suicide: 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने पंखे से लटक कर इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था, लेकिन उनके मौत की चिंगारी ने बॉलीवुड को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

बड़े-बड़े बैनर्स तले फिल्में साइन करने के बाद आखिर उन्हें क्यों एक के बाद एक फिल्म से निकाला गया, यह बड़े डायरेक्टर्स-एक्टर्स की मिलीभगत बताई जा रही है. इस बीच राइटर चेतन भगत का एक पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, साल 2015 के इस ट्वीट में चेतन कह रहे हैं कि वह इस बात को जानकार बेहद खुश हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), हाफ गर्लफ्रेंड में लीड एक्टर का किरदार करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Dil Bechara Trailer: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख रो पड़े फैंस, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें मोहित सूरी (Mohit Suri) की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड (Half Girlfriend), चेतन भगत की मशहूर नोबेल का फिल्मी रूपांतरण है, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कैटरीना कैफ की जोड़ी जमने वाली थी लेकिन बॉलीवुड में चल रही सियासत ने सुशांत से यह फिल्म छीन ली. फिल्म में दिग्गज फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बेटे अर्जुन कपूर में लिया गया.

ट्विटर पर इस बात के सामने आने के बाद फैंस बुरी तरह खफा हैं, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी लेकिन बताया जा रहा है अर्जुन कपूर ने सुशांत से एक और फिल्म छीनी थी, उस फिल्म का नाम है औरंगजेब, इस फिल्म में अर्जुन कपूर ने डबल रोल निभाया था.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Controversy: प्रेस वार्ता में इनवाइट नहीं किए जाने पर नाराज विद्युत्-कुणाल, फैंस बोले नेपोटिज्म इंडस्ट्री

ट्विटर पर फैंस, चेतन भगत के ट्वीट को वायरल कर रहे हैं और अर्जुन कपूर को ट्रोल कर रहे हैं:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top