Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सैमुअल ने खोले कुछ राज, इस अफवाह से उठाया पर्दा

JBT Staff
JBT Staff August 3, 2020
Updated 2020/08/03 at 4:23 PM

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से कई लोग जुड़ते चले जा रहे हैं, इसके साथ ही यह केस पजल सा उलझता चला जा रहा है. सुशांत के करीबियों और दोस्तों के सामने आने के बाद उनके फ्लैटमेट सैमुअल होकिप ने कुछ चीजें बताई हैं, सैमुअल की मौत की अफवाहें उड़ाई जा रही थी लेकिन उन्होंने जिंदा होने की खबर खुद दी.

सैमुअल हॉक‍िप (Samuel Haokip) नाम तब सामने आया जब सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया कि सुशांत का एक फ्लैटमेट सैमुअल था, सोशल मीडिया यूजर्स ने उसकी मौत की अफवाहें इस कद्र उड़ा डाली कि उसे इन्स्टा पर लाइव आना पड़ा और सुशांत के बारे में फैंस ने कुछ सवाल किए तो उनके बारे में बात की.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने जबसे रिया चक्रव्रती के खिलाफ बिहार में FIR दर्ज की है तबसे सुशांत के मौत का जिम्मेदार रिया को ही ठहराया जा रहा है जबकि बिहार पुलिस इस केस की तफ्सिश में जुटी है. खबरें कई तरह की सामने आ रही हैं लेकिन सुशांत के मौत की गुत्थी आसानी से सुलझने वाली नजर नहीं आ रही है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार रिया को ठहराया जा रहा है, इस बारे में तो सैमुअल कुछ जवाब नहीं दे पाया लेकिन उसने इस बात को दावे के साथ कहा कि रिया चक्रवर्ती और पठानी क्लोज फ्रेंड्स थे, पिठानी सुशांत का वाही दोस्त है जो सुशांत के घरवालों पर आरोप लगा रहा था कि सुशांत के घरवाले उसपर दबाव बना रहे हैं कि रिया के खिलाफ गवाही दे.

सैमुअल, सुशांत सिंह राजपूत का शुभचिंतक और समर्थक नजर आ रहा है, इन्स्टा पर देखा जा सकता है वह सुशांत के बारे में मौत से पहले भी कई पोस्ट किया करता था.

https://www.instagram.com/p/CCFqro0g6Md/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.