Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की WhatsApp चैट से खुले राज, जानिए क्या है मामला

JBT Staff
JBT Staff August 18, 2020
Updated 2020/08/18 at 11:29 AM

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मेनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या को कई तरीके से जोड़ने की कोशिश की गई है जबकि दिशा के परिवार वाले इन अफवाहों के सख्त खिलाफ हैं, उनका कहना है कि उनकी बेटी के बारे में किसी भी तरह की कहानी नहीं बनाई जाए, उसकी आत्मा को शांति नहीं पहुंचेगी.

यूं तो चकाचौंध भरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों की रहस्यमय हालात में मौत हो चुकी है, न जाने कितने स्टार्स गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का सच जानने का जुनून हर भारतीय व हर सिने जगत के चाहने वाले के अंदर जग चुका है.

सोशल मीडिया के इस दौर में सुशांत सिंह राजपूत के लिए जो आवाज उठी है शायद किसी दूसरे एक्टर के लिए कभी उठी हो. यही वजह भी है कि कई अफवाहें भी कभी कभी हकीकत का रूप सा लेने लगती हैं, सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) और दिशा सालियान (Disha Salian) को भी सुशांत की कहानी से जोड़ा गया था लेकिन अभी तक यह कहानी झूठी ही साबित हो सकी.

वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की WhatsApp चैट ने सभी के कान खड़े कर दिए हैं. कोरोना लॉकडाउन काल में ही या कहें अप्रेल 2020 से ही दोनों के बीच ज्यादा बातें शुरू होने लगी थी, चैट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दिशा, सुशांत का पीआर मैनेज कर रही थी.

चैट से साफ हुआ कि दिशा और सुशांत के कई बड़े प्रोजेक्ट के बारे में भी बात हो रही थी, टीवी कमर्शियल के बारे में भी बातें हुई. अप्रैल की 2, 7, 9 और 11 को दोनों के बीच बातें हुई हैं, सुशांत ने कई ऑफर्स ठुकराए भी हैं, ये चैट प्रोफेशनल थी. एक तेल के एड के सुशांत को 60 लाख मिल रहे थे, इस तरह की बातें दोनों की बीच हुई थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.