Bollywood

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड ने रिया व परिवार पर लगाए आरोप, क्या है 15 करोड़ का हेर फेर

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के एक पुराने बॉडीगार्ड की मानें तो सुशांत के घर में सिर्फ रिया की चलने लगी थी, बांद्रा वेस्ट स्थित उनके फ्लैट में सुशांत के घर वाले तो आते नहीं थे लेकिन रिया के घरवाले आया करते थे, सुशांत की तबियत भी खराब रहती थी तब भी वे लोग पार्टी किया करते थे.

सितम्बर-अक्टूबर 2019 में रिया और सुशांत यूरोप टूर पर गए थे, बॉडीगार्ड की मानें तो इस टूर के बाद उनकी तबियत ज्यादा खराब रहने लगी थी, स्टाफ अगर एक्टर से मिलना चाहता था तो कहा जाता था सर अभी सो रहे हैं. यहां तक कि घर में पार्टी होती थी और सुशांत इनमें कम ही शामिल हुआ करते थे. रिया, भाई शोविक, मां-बाप और दोस्त इन पार्टियों में शामिल हुआ करते थे.

यह भी पढ़ें:  Rafale: अंबाला एयरबेस पर ही क्यों लैंड करेंगे राफेल लड़ाकू विमान, जानिए वजह

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पैसों का हिसाब किताब भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) रखने लगी थी, बॉडीगार्ड का कहना है सुशांत के खुद के खर्चे कम थे जबकि रिया व उनके घरवालों के ज्यादा, ऐसे में 1 साल के अंतराल में 15 करोड़ खर्च हुए हैं तो यह जांच का विषय है.

बॉडीगार्ड ने खुलासा किया कि रिया ने सुशांत की लाइफ में एंट्री लेने के बाद पुराना स्टाफ बाहर कर दिया उनमें से सिर्फ इस बॉडीगार्ड को रखा गया. सुशांत सिंह राजपूत का भी व्यवहार रिया के साथ रिलेशन में आने के बाद बदला बदला सा हो गया था.

यह भी पढ़ें:  Mann Ki Baat: मजदूर के टॉपर बेटे को पीएम मोदी ने खास अंदाज में दी बधाई, जानिए क्या कहा?

सूत्रों की मानें तो सुशांत के घर का खर्चा 20 लाख प्रति माह था, बांद्रा फ्लैट व लोनावला फार्महाउस का 10 लाख खर्चा इसी में शामिल है. पिछले 1 साल में 15 करोड़ बड़ी रकम है, सूत्रों की मानें तो 10 लाख उन्होंने अपने चार्टेड एकाउंटेंट को दिए, 2 करोड़ कैश निकाले, 4 करोड़ रुपए म्यूचअल फंड में इन्वेस्ट किए थे. यूरोप टूर के दौरान थॉमस कुक ट्रेवल कंपनी को 50 लाख रुपए दिए थे.

इसके अलावा उनके इलाज का खर्चा भी उन्हीं के अकाउंट से हुआ, इन सबको जोड़ा जाए तो 15 करोड़ का पूरा हिसाब नहीं लगाया जा सकता है. जाहिर सी बात है इसमें जांच होनी चाहिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top