Sushant Suicide: सुशांत राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की FIR, बहन श्वेता सिंह की आई प्रतिक्रिया

JBT Staff
JBT Staff July 29, 2020
Updated 2020/07/29 at 11:18 AM

Sushant Suicide: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बहुत उथल पुथल हो रही है, अब चौंकाने वाली खबर यह है कि सीबीआई जांच की मांग करने वाली सुशांत की प्रेमिका व बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ही सुशांत के पिता केके सिंह ने मुकदमा दर्ज कर दिया है.

सूत्रों की मानें तो श्राद्ध के बाद से ही सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पटना स्थित घर पर ताला लगा हुआ है, उनके पिता केके सिंह (KK Singh) की तबीयत कुछ खराब बताई जा रही है. एक तस्वीर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह अपनी बेटी श्वेता सिंह के यहां ठहरे हैं, कुछ ही दिन पहले श्वेता ने पिता की तस्वीर अपलोड की है जिसमें वह कुत्ते के साथ खेल रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CC_aKWuFFWr/?utm_source=ig_web_copy_link

बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी शुरुवात से ही दिवंगत भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं, पटना में पिता ने गर्लफ्रेंड के खिलाफ FIR दर्ज कर दी है, इस बात ने सुर्खियां बटोरी तो सुशांत की बहन ने इन्स्टाग्राम पर लिखा ‘सच अगर मायने नहीं रखता तो कुछ भी मायने नहीं रखता है’.

सुशंग्त सिंह की प्रार्थना सभा की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में यह बात लिखी जिसके बाद लोग पुरजोर तरीके से उनका समर्थन कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर तो सुशांत की न्याय मांगने की बात जोर पकड़ रही है.

https://www.instagram.com/p/CDMrpAQH57R/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या है रिया चक्रव्रती के खिलाफ FIR में?

केके सिंह द्वारा रिया व उनके परिवार वालों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं, यही वजह है कि यह मामला और भी तूल पकड़ रहा है. उनकी शिकायत की मानें तो रिया व परिवार वालों ने सुशांत सिंह राजपूत से पैसे ऐंठने व सुसाइड के लिए उकसाने जैसे संगीन आरोप लगाए. राजीव नगर थाने में दर्ज FIR में रिया व चार अन्य लोगों को IPC धारा 340, 341, 342, 380, 406, 420, 306 के अंडर आरोपी बताया गया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.